पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन की चलती कार का निकला टायर, अनियंत्रित होकर पलटी….

बाल-बाल बचा परिवार, अजहरुद्दीन अपने परिवार के साथ रणथंभौर आ रहे थे...

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की चलती कार का अचानक टायर निकल गया. जिसके बाद कार अनियत्रित होकर पलट गई.

यह हादसा लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर सूरवाल थाने के पास हुआ है. हालांकि वह इस घटना में बाल बाल बच गए. बता दें कि मोहम्मद अजहरुद्दीन अपने परिवार के साथ रणथंभौर आ रहे थे.

ये भी पढ़ें..अवैध संबंधों के शक में प्रेमी ने प्रेमिका की गर्दन काटकर की निर्मम हत्या

ढाबे में घूसी अनियंत्रित कार…

मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन की चलती कार टायर निकल जाने की वजह से अनियंत्रित हो गई और वहां सड़क किनारे मौजूद ढाबे में जा घुसी. हालाकि इस हादसे में अजहरुद्दीन और उनके परिवार को तो कोई चोट नहीं लगी, लेकिन ढाबे पर काम करने वाला चालीस साल का शख्स घायल हो गया, जिसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे के बाद मचा कोहराम…

उधर इस हादसे के बाद कोहराम मच गया. इस भयानक हादसे के बाद वहां भीड़ एकत्रित हो गई. जबकि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने के कारण पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन को दूसरी गाड़ी की मदद से होटल पहुंचाया गया. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

गौरतलब है कि अजहरुद्दीन न सिर्फ टीम इंडिया के दिग्‍गज कप्‍तान और बल्‍लेबाज रहे हैं बल्कि वह राजनीति में भी अपनी पहचान रखते है. वह कांग्रेस की तरफ से लोकसभा सांसद रहे चुके हैं.

ये भी पढ़ें..दो महिलाओं में चल रहे थे लात घूंसे, बीच सड़क ‘कुत्ते’ ने की ऐसी हरकत ‘निर्वस्त्र’ हुई महिला, Video वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

car overturnKota NewsMohammad AzharuddinRajasthan Policeroad accidentअनियंत्रित कार पलटीकार का निकला टायर पलटीकार पलटीकोटा न्‍यूज़मोहम्मद अजहरुद्दीनराजस्‍थान पुलिसरोड एक्‍सीडेंट
Comments (0)
Add Comment