अवैध संबंधों के शक में प्रेमी ने प्रेमिका की गर्दन काटकर की निर्मम हत्या

उत्तर प्रदेश के मेरठ में दूसरे शख्स से संबंधों के शक में एक प्रेमी अपनी महिला मित्र की गर्दन काटकर हत्या कर दी. प्रेमी ने घर में घुस कर इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि महिला और आरोपी प्रेमी पहले से शादीशुदा हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

ये भी पढ़ें..पुलिस की लापरवाही के चलते महिला को नहीं मिला अपनों का कंधा

 अवैध संबंध के शक की प्रेमिका की हत्या

बता दें कि यह सनसनीखेज वारदात मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र की है. यहां हरी नगर में नाजरीन नाम की एक महिला अपने परिवार के साथ रहती थी. पिछले कई सालों से जावेद नाम के शख्स के साथ उसके अवैध संबंध थे. जावेद और नाजरीन एक दूसरे को पसंद करते थे जबकि दोनों ही पहले से ही शादीशुदा थे.

घर में घूसकर दिया वारदात को अंजाम…

मिली जानकारी के मुताबकि नाजरीन अब किसी और से इश्क कर बैठी. यही बात जावेद को नागवार गुजरी और उसने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर खंती से उसके सिर पर कई वार किए और फिर बाद में गला रेत कर (गर्दन काटकर) हत्या कर दी. हत्या के बाद इलाके में दहशत फैल गई. आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया. हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची.

फिलहाल पुलिस ने आरोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पता चला है कि नाजरीन का पति दिल्ली में नौकरी करता हैं. महिला की हत्या से पूरा परिवार खौफ और सदमे में है.

ये भी पढ़ें..दो महिलाओं में चल रहे थे लात घूंसे, बीच सड़क ‘कुत्ते’ ने की ऐसी हरकत ‘निर्वस्त्र’ हुई महिला, Video वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट-लोकेश टंडन, मेरठ)

arrestedCrime in MeerutMeerut Boyfriend killed married womanmeerut newsrelationship with another manगर्दन काटकरमेरठ पुलिसमेरठ में अपराधमेरठ में संबंधों के शक में प्रेमी ने प्रेमिका गर्दन काटकर हत्यायूपी की लेटेस्ट खबरें
Comments (0)
Add Comment