मेरठः 8 विदेशी जमातियों को गिरफ्तर कर भेजा जेल

सरधना कस्बे में 29 मार्च को इंडोनेशिया के 9 जमाती और दो ट्रांसलेटर मिले थे.

यूपी के मेरठ में पुलिस बड़ी कार्रवाई करते हुए ​इंडोनेशिया के 8 जमातियों ( jamaati ) समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर ​जेल भेज दिया है. इन जामातियों का क्वारंटाइन का समय पूरा होने के बाद उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था, जहां से उन्हें अस्थायी जेल में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें..लॉकडाउन में मनरेगा मजदूरों को मिला रोजगार

बता दें कि जिले के सरधना कस्बे में 29 मार्च को इंडोनेशिया के 9 जमाती ( jamaati ) और दो ट्रांसलेटर मिले थे. इनके खिलाफ थाना सरधना में केस दर्ज किया गया था. उस वक्त सभी को मस्जिद में ही क्वारंटाइन कर दिया गया था. जांच के दौरान इनमें से एक विदेशी के कोरोना पॉजिटिव मिलने पर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था, जबकि अन्य को सुभारती अस्पताल में क्वारंटाइन किया गया था.

दरअसल मेरठ में दो अस्थायी जेल बनायी गई हैं. इनमें एक सर छोटू राम इंजीनियरिंग कॉलेज और दूसरी अस्थायी जेल संस्कार विद्या भारती कॉलेज ऑफ एजुकेशन को बनाया गया है. जिला जेल के डिप्टी जेलर योगेश कुमार को अस्थायी जेल फर्स्ट सर छोटू राम इंजीनियरिंग कॉलेज में तैनात किया गया है. जबकि एक मजिस्ट्रेट की भी तैनाती की गई है. सुरक्षा के लिए एक कंपनी PAC की तैनात की गई है.

ये भी पढ़ें..corona: लखनऊ में 19 नए मरीज,UP में 26की मौत

arrestedCorona lockdownforeign jamaatimeerut
Comments (0)
Add Comment