22 साल की युवती को पिता के उम्र के शख्स से मोहब्बत करना पड़ा महंगा, मिली दर्दनाक सजा

एक युवती को अपनी पिता के उम्र के बराबर के शख्स से मोहब्बत करना महंगा पड़ गया। उसके बॉयफ्रेंड ने उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उस शख्स ने भी आत्महत्या कर ली। मामला ब्रिटेन का है। यहां 22 वर्षीय युवती और उसके 41 वर्षीय बॉयफ्रेंड की लाश उनके घर पर ही मिली है। दरअसल युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ता खत्म करना चाहती ​थी। इसी वजह से शख्स ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की और फिर खुद भी जान दे दी।

ये भी पढ़ें..थम गई स्टेन गनः दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज ने क्रिकेट को कहा अलविदा

बॉयफ्रेंड के साथ खुश नहीं थी युवती-

दोनों काफी समय से एक साथ रह रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते में खुश नहीं थीं। उसने इस बारे में अपने पैरेंट्स और दोस्तों को भी बताया था। इसी वजह से नाराज बेन ने पहले मैडी को मौत के घाट उतारा फिर अपनी जान दे दी। युवती के 48 वर्षीय पिता इस रिश्ते से खुश नहीं थे क्योंकि उनकी बेटी के बॉयफ्रेंड और उनकी उम्र में ज्यादा अंतर नहीं था। हालांकि, बाद में बेटी की खुशी को देखते हुए उन्होंने रिश्ते को अपनी हामी दे दी।

युवती को कंट्रोल में करना चाहता था बॉयफ्रेंड-

मृतका के दोस्तों का कहना है कि युवती अपने बॉयफ्रेंड की हरकतों से तंग आ गई थी, वो उसे अपने कंट्रोल में करना चाहता था। इस हत्याकांड का खुलासा तब हुआ जब कई दिनों तक युवती का कोई फोन नहीं आया और उसके पैरेंट्स ने पुलिस से मदद मांगी।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

boyfriendBoyfriend murderedGirlfriend murdered by boyfriendUK Newsगर्लफ्रेंड की हत्या कर बॉयफ्रेंड की खुदकुशीप्रेमिका की प्रेमी ने की हत्याबॉयफ्रेंडबॉयफ्रेंड ने की हत्याब्रिटेन न्यूज
Comments (0)
Add Comment