12 साल की लड़की के साथ युवकों ने गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से मन को व्यथित कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक दलित युवती के साथ गैंगरेप कर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहे थे।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से मन को व्यथित कर देने वाली घटना सामने आई है। एक दलित युवती के साथ गैंगरेप कर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहे थे। घटना की सूचना पर पुलिस ने एफ़आईआर दर्ज कर दो युवकों को गिफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने दो और अन्य युवको को गिफ्तार कर घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। क्योंकि इन दोनों ने ही घटना का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

नाबालिग से गैंगरेप कर बनाया वीडियो:

यह घटना प्रयागराज के नैनी का है। पिता ने बताया कि उसकी12 साल की बेटी को पास में रहने वाला शमशेर अली नाम के युवक ने बहला-फुसलाकर अरैल ले गया और वहां पर दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। इतना ही नही उस वारदात का वीडियो भी बना लिया। फिर उसके बाद फैजल किशोरी को वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। उसके मोबाइल पर बार-बार कॉल करता था। एक बार उसके भाई ने फोन रिसीव कर लिया। तब किशोरी ने परिजनों को आपबीती सुनाई। फिर परिजनों ने थाने पहुंच कर एफआईआर दर्ज करवाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। वहीं शुक्रवार को यह मामला जब पुलिस अफसरों तक पहुंचा तो पुलिस हरकत में आई।

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो किया शेयर:

एसपी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि, गैंगरेप के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही घटना का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मिडिया पर शेयर किया था उन लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि, जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं में कार्रवाई होगी।

 

ये भी पढ़ें.. अब 18 में नहीं 21 साल में बेटियां बनेगी दुल्हन, कैबिनेट से प्रस्ताव को मिली हरी झंडी

ये भी पढ़ें..पुलिस विभाग हुआ शर्मसार: पुलिसकर्मी ने पत्नी को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

blackmailedcrime newsDalit teenager gang-rapedhindi newsNaini PoliceNews in HindiPorn Videoup newsअश्लील वीडियोक्राइम न्यूजदलित किशोरी से गैंगरेपनैनी पुलिसब्लैकमेलयूपी न्यूज
Comments (0)
Add Comment