शशिकला और उनके सहयोगियों के ठिकानों पर IT का छापा, 1430 करोड़ की अघोषित आय जब्त

0 24

न्यूज डेस्क — तमिलनाडु की ताल्लुक अन्नाद्रमुक नेता वीके शशिकला पर आयकर विभाग का शिकंजा कसता ही जा रहा है। शशिकला, उनके रिश्तेदारों, और सहयोगियों से जुड़े ठिकानों पर आयकर ने छापे मारे थे जिसमें 1,430 करोड़ रुपये की अघोषित आय का पता चला है। 

Related News
1 of 1,047

 

दरअसल आयकर विभाग ने टैक्स चारी के शक में गुरुवार को शहर के 187 ठिकानों पर एक साथ छापे मारे थे। ये सारे  ठिकाने शशिकला, उनके भतीजे टीटीवी दीनाकरण और तमिल चैनल जया टीवी से जुड़े हैं। मीडिया एजेंसी ने चेन्नई में एक वरिष्ठ टैक्स ऑफइसर के हवाले से बताया कि इस छापे में सात करोड़ रुपए से ज्यादा की नकदी पांच करोड़ रुपए के जवैलरी बरामद हुई है। इस दौरान आयकर विभाग के अधिकारियों ने 1,430 करोड़ रुपये की अघोषित आय को जब्त कर लिया।

बता दें कि शशिकला आय से ज्यादा संपत्ति के मामले में  बेंगलुरु की जेल में बंद हैं। छापे मारी में जितनी भी अघोषित संपत्ति बरामद हुई है। इसके बारे में जानकारी लेने के लिए टैक्स अधिकारियों ने शशिकला के भतीजे और जया टीवी के प्रमुख विवेक जयरमन को सूचित किया है। सूत्रों के मुताबिक जयरमन के 100 बैंक खाते फ्रीज किए गए हैं। ये सभी खाते फर्जी कंपनियों के नाम पर चल रहे थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...