सपा के इस सांसद ने मोदी-योगी को बताया गाय और बछड़ा

0 31

हरदोई — समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी को लेकर बेतुका बयान दिया है। सपा नेता ने कहा कि आजकल गांव में गाय बछड़े दिखते हैं तो लोग कहते है कि योगी और मोदी आ गए।

 

बता दें कि सपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि ‘एक बात जान लेना गांव में गाय बछड़ा दिखता है तो लोग कहते हैं कि योगी और मोदी आ गए, क्योंकि सारी फसल तो वही खाए जा रहे हैं। गांव वालों को क्या मिला। पहले नोटबंदी से और उसके ऊपर जीएसटी लागू कर दिया है। बढ़ती महंगाई पर चिंता व्यक्त करते हुए अग्रवाल ने कहा कि मोदी तीन लोगों को छोड़कर बाकि पूरे देश को अपनी तरह यानी चायवाला बनाना चाहते हैं।

सीएम योगी पर साधा निशाना

Related News
1 of 601

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मजाक उड़ाते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि योगी जी की शादी नहीं हुई तो उन्हें क्या मालूम एंटी रोमियो क्या है। नरेश अग्रवाल ने कहा कि योगी जी से कहा कहां चक्कर में पड़े हो साधु संतों को रोमियो नहीं देखना है।

नरेश अग्रवाल ने कहा मैंने पार्लियामेंट में कहा था कि विदेश में जिन-जिन का पैसा जमा है। उनमें तमाम फिल्मी हीरो भी हैं अंबानी भी हैं, अडानी भी हैं और बाबा रामदेव भी हैं। किसको 15 लाख रुपये मिला मुझे बता दे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पहले लोग रियल स्टेट का काम करते थे लेकिन अब तो सरकार ने वो भी बंद करवा दिया है।

 

 

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...