मुलायम सिंह के बेटे ने मानया ‘काला दिवस’,तो बहू ने किया नोटबंदी का समर्थन

0 31

लखनऊ  —  नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर जहां एक ओर समाजवादी पार्टी इसके विरोध में आज काला दिवस माना रही है, वहीं पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव नोटबंदी का समर्थन करती नजर आ रही है.

Related News
1 of 601

 दरअसल अपर्णा यादव ने ट्वीट कर कहा” हमें नोटबंदी के सही परिणाम को जानने की जरुरत है. नोटबंदी पास हुई या फेल ये तय करने में समय लगेगा. इतने कम समय में इसके परिणामों का आंकलन करना ठीक नहीं है.

समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया जानने के लिये जब सपा प्रवक्ता और विधानपरिषद सदस्य सुनील सिंह साजन से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा, सपा का इससे कोई लेना-देना नहीं है कि किसने क्या ट्वीट किया है. पार्टी हमेशा नोटबंदी को केंद्र की भाजपा सरकार का गलत फैसला मानती थी और आज भी मानती है. पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का स्पष्ट मानना है कि नोटबंदी से आम आदमी को काफी नुकसान पहुंचा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का यह फैसला आम जनता के हितों के खिलाफ था.

गौरतलब है कि अपर्णा यादव सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के दूसरे पुत्र प्रतीक यादव की पत्नी है. 2017 के विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन वह हार गयी थीं.वहीं उन्होंने नसीहत भी दी है कि नोटबंदी के दूरगामी परिणाम होंगे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...