लखनऊः मामूली विवाद पर देशी शराब कर्मचारियों ने पीट पीट कर युवक को किया लहूलुहान

0 16

लखनऊ–आशियाना थाना क्षेत्र में गुरुवार की देशी शराब ठेके पर काम करने वाले कर्मचारियों ने मामूली विवाद पर युवक को लाठी डंडे से पीट पीट कर लहुलुहान कर दिया।

Related News
1 of 813

दरअसल आशियाना थाना क्षेत्र स्थित कासिमपुर पकरी में रहने वाले युवक कमलेश कुमार पुत्र लक्ष्मी नारायण ने बताया कि वह गुरुवार की शाम को देशी शराब की दुकान पर अपने दोस्तों संग बैठा हुआ था उस दौरान अचानक शराब की दुकान पर काम करने वाले कर्मचारियों ने जोर जोर से बात करने की बात कहते हुए मारपीट शुरू कर दी और मारपीट के दौरान दुकान में रक्खा डंडा निकाल सिर पर मार लहुलुहान कर दिया। वहीं चीख-पुकार सुनकर दुकान पर बैठे लोगों ने बीच-बचाव कर कन्ट्रोल रूम पर पुलिस को फोन कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल कमलेश को इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पीड़ित से तहरीर लेकर स्थानीय पुलिस जांच में जुटी है।

वहीं स्थानीय पुलिस ने देशी शराब की दुकान पर काम करने वाले कर्मचारियों करनपाल पुत्र महेश निवासी दुबग्गा थाना काकोरी व अंकित पुत्र शिव लाल निवासी बाराबंकी को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना था कि यह देशी शराब का ठेका ममता जैसवाल के नाम पर आवंटित है। लेकिन स्थानीय पुलिस की मदद से शराब ठेकेदार 24 घंटे शराब बेचता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर