बुरी खबरः ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस का निधन, शोक में टीवी के सितारे…

ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम Divya Bhatnagar कोरोना से पीडित थी...

टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है. ये रिश्ता क्या कहलाता की एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का सोमवार सुबह निधन हो गया है. दिव्या भटनागर पिछले कई दिनों से वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ रहीं थी.

ये भी पढ़ें..खाकी की करतूतः रिश्वत लेकर भी दर्ज किया देशद्रोह का मुकदमा, 5 पुलिसकर्मी निलंबित…

धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘गुलाबो’ का किरदार निभाने वाली दिव्या कोरोना वायरस से पीड़ित थीं. दिव्या के गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. हालत बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया था.

सुबह 3 बजे हुआ दिव्या का निधन

दिव्या के एक दोस्त ने बताया कि ‘दिव्या का निधन सुबह 3 बजे हुआ है. दिव्या को 7 हिल्स हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था. रात अचानक 2 बजे उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद 3 बजे डॉक्टर ने बता दिया कि दिव्या अब इस दुनिया में नहीं हैं. ये खबर मेरे और दिव्या के परिवार के लिए बहुत बड़ा सदमा है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे’.

शोक में टीवी सितारे

एक्ट्रेस दिव्या भटनागर के निधन पर टीवी सितारों में शोक की लहर दौड़ गई ‘साथ निभाना साथिया’ फेम देवोलीना भट्टाचार्य ने शोक जताया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘जब कोई किसी के सथ नहीं होता था तो बस तुम ही होती थी. दिवु तुम ही तो मेरी अपनी थी, जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी. मुझे पता है तुम्हारा जीवन बहुत मुश्किलों से भरा था….

दो शो में कर रही थी काम

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में दिव्या ने गगन नाम के एक शख्स से शादी की थी. गगन भी कई TV शो से जुड़े हुए हैं. हालांकि, गगन और दिव्या अभी एक साथ नहीं रह रहे थे. इन दोनों के बीच अनबन की खबरें आई थीं. दिव्या भटनागर की मां ने बताया था कि उनकी बेटी की शादी में समस्याएं आ रही थीं.

इस वजह से वो बहुत परेशान भी थीं. दिव्या भटनागर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अलावा TV शो ‘तेरा यार हूं मैं’ में भी काम कर रही थीं.

ये भी पढ़ें..प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कोहली ने उल्टा लटकाया ! तस्वीरें हुई वायरल…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

 

actress died dues to corona virusDivya Bhatnagardivya bhatnagar deathdivya bhatnagar demisedivya bhatnagar no moretv actress diestv industryyeh rishta kya kehlata hai
Comments (0)
Add Comment