खाकी की करतूतः रिश्वत लेकर भी दर्ज किया देशद्रोह का मुकदमा, 5 पुलिसकर्मी निलंबित…

हमेशा विवादों में रहने वाली खाकी एक बार फिर चर्चा में है। इस बार मामला हैरान करने वाला है। दरअसल एसपी से की गई शिकायत में पुलिसकर्मियों ने पहले रिश्वत ली और फिर उन पर देशद्रोह का केस भी दर्ज कर दिया।

ये भी पढ़ें..नए साल पर 54 IPS अफसरों प्रमोशन देगी योगी सरकार

एसपी ने की बड़ी कार्यवाई…

बता दें कि मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी का है। जहां करैरा थाने के एसआई, एएसआई और तीन आरक्षकों को शुक्रवार को एसपी राजेश सिंह चंदेल ने निलंबित कर दिया। यह निलंबन एसपी ने उन तीन लोगों की शिकायत पर किया जिनसे पुलिसकर्मियों ने रिश्वत भी ली और उसके बाद उन पर देशद्रोह का मुकदमा भी दर्ज कर दिया।

ये है पूरा मामला…

मिली जानकारी अनुसार ललितपुर निवासी सुभाषचंद्र यादव व यशवंत सिंह ठाकुर और झांसी के नितेंद्र राय ने ऑडियो रिकार्डिंग के साथ लिखित शिकायत की थी कि वे 24 नवंबर की शाम कार से शिवपुरी की तरफ से वापस जा रहे थे। आरोप है की करैरा बाईपास पर एसआई आदित्य प्रताप सिंह, एएसआई नरेंद्र सिंह यादव, आरक्षक अमित यादव, अनिल यादव, देवेश तोमर और दो कथित पत्रकार मौजूद थे।

4 लाख देने के बाद भी दर्ज किया केस 

पुलिस ने दोनों वाहनों की चाबी छीन ली। एक पत्रकार ने जेब से 500 रुपए के पुराने नोटों की गड्‌डी निकाली और पुलिस वालों से कहा कि इनको लगा दो।

इसके बाद थाने में देशद्रोह का केस लगाने की बात कहकर 2-2 लाख रुपए मांगे गए। 4 लाख रुपए लेने के बाद भी केस दर्ज कर लिया। फिलहाल मामला सामने आने के बाद एसपी ने पांचों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

ये भी पढ़ें..प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को कोहली ने उल्टा लटकाया ! तस्वीरें हुई वायरल…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

adhya Pradeshalso filed sedition casebribefive policemen suspendedknow what the whole case isMadhya Pradesh Latest NewsMadhya Pradesh Newssedition casewith bribe
Comments (0)
Add Comment