बेखौफ अपराधियों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की बेरहमी से हत्या…

पूर्व केंद्रीय मंत्री पीआर कुमारमंगलम की पत्नी की तकिए से मुंह दबाकर हत्या, घर में काम करने वाला धोबी गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली में पिछली रात बेखौफ अपराधियों ने एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत पीआर. कुमारमंगलम की पत्नी किट्टी कुमारमंगलम (Kitty Kumaramangalam) की उनके घर में ही निर्मम हत्या कर दी है.

67 साल की किटी मंगलम की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी गई है. घर के धोबी और उसके दो साथियों पर हत्या का आरोप है. जिसके बाद पुलिस ने धोबी राजू को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें..मरीज को दिल दे बैठी शादीशुदा महिला डॉक्टर, अब होटल में बिता रहे खास पल

एक संदिग्ध को पुलिस हिरासत में

बताया जा रहा है कि घर में लूट के बाद किटी कुमारमंगललम (Kitty Kumaramangalam) की हत्या कर दी गई. रात को 11 बजे के करीब पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई.

बता दें कि किट्टी कुमारमंगलम दिल्ली के वसंत विहार इलाके में रहती थीं. साउथ वेस्ट दिल्ली पुलिस उपायुक्त ने बताया कि इस हत्याकांड में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है. हत्या का कारण अबतक स्पष्ट नहीं हो सका है. गिरफ्तार किए गए अपराधी से पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

delhi crime newsDelhi News in Hindiformer cabinet ministerkumar mangalam wife murderwasherman arrestedकुमार मंगलम की पत्नी की हत्यादिल्ली की खबरेंदिल्ली क्राइमधोबी गिरफ्तारपूर्व केंद्रीय मंत्री कुमार मंगलम
Comments (0)
Add Comment