अनुष्का शर्मा से तलाक लेंगे विराट कोहली ? BJP नेता ने दी सलाह

गाजियाबाद से राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की तस्वीर का इस्तेमाल उनकी इजाजत के बगैर किया गया है..

बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। शुरुआत में इस वेब सीरीज को प्रशंसकों की खूब वाहवाही मिली, अब यह विवादों में घिर गई है। उत्तर प्रदेश के बीजेपी एमएलए नंदकिशोर गुर्जर अब अनुष्का (Anushka Sharma) से खफा हो गए हैं।

ये भी पढ़ें..रामगोपाल वर्मा ने ‘कोरोना वायरस’ पर बना डाली फिल्म, ट्रेलर उड़ा देगा होश

दरअसल इस वेब सीरीज में गाजियाबाद से राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल की तस्वीर का इस्तेमाल उनकी इजाजत के बगैर किया गया है। जिसे लेकर विवाद अब इतना गहरा गया है कि अब बीजेपी नेता ने विराट कोहली को अनुष्का से तलाक लेने तक की सलाह दे डाली।

https://twitter.com/nkgurjar4bjp/status/1264295176928849920?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1264295176928849920&ref_url=https%3A%2F%2Fkhabar.ndtv.com%2Fnews%2Fbollywood%2Fbjp-mla-nandkishore-gurjar-filed-complaint-against-anushka-sharma-over-paatal-lok-2235669

अपराधी को दर्शाने के लिए किया फोटो का इस्तेमाल

बता दें कि बेव सीरीज ‘पाताल लोक’ में एक अपराधी को दर्शाने के लिए एक फोटो का इस्तेमाल किया गया है। इसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हाइवे का उद्‍घाटन करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में सीएम योगी के स्थान पर किसी और को दर्शाया गया है, लेकिन बीजेपी नेता नंदकिशोर गुर्जर सहित अन्य नेताओं का चेहरा साफ दिख रहा है।

सांसद ने बताया देशद्रोह…

नंदकिशोर का मानना है कि इससे उनकी छवि खराब हुई है। उन्होंने पाताल लोक सीरिज के कंटेंट पर भी आपत्ति लेते हुए इसे देशद्रोही बताया है। नंदकिशोर के अनुसार उनकी फोटो का इस्तेमाल बिना उनकी सहमति के लिए किया गया है जो कि गलत है।

गौरतलब है कि इससे पहले उन्होंने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि विराट कोहली देशभक्त हैं। भारत के लिए क्रिकेट खेलते हैं। उन्हें अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से तलाक लेना चाहिए। इससे उनका इस तरह के मामलों में कोई रोल नहीं होगा। फिलहाल अनुष्का की बेव सीरिज लगातार चर्चा में बनी हुई है।

ये भी पढ़ें..जब कपड़ों की जगह PPE किट पहन पुरुष वार्ड में पहुंची नर्स, और फिर…

anushka sharmaDivorceNandkishore GurjarPataal Lokvirat kohliअनुष्का शर्मातलाकनंदकिशोर गुर्जरपाताल लोकविराट कोहली
Comments (0)
Add Comment