रामगोपाल वर्मा ने ‘कोरोना वायरस’ पर बना डाली फिल्म, ट्रेलर उड़ा देगा होश

रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'ये लीजिए कोरोना वायरस फिल्म का ट्रेलर...

किलर कोरोना वायरस (coronavirus) ने पूरी दुनिया को रोक दिया है. आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार तक लॉकडाउन में अपने घरों में कैद है. लेकिन कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटी लॉकडाउन में भी लोगो का मनोरंजन करते नजर आ रहे है. इस बीच मशहूर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने भी लॉकडाउन में एक फिल्म बना डाली जिसका ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है.

ये भी पढ़ें..लॉकडाउन में भी यहां चल रहा था सेक्स रैकेट, रंगे हाथ पकड़ी गई लड़कियां

बता दें कि इस फिल्म का नाम ‘कोरोना वायरस’ (coronavirus) है और इसकी थीम इसी महामारी के आप-पास घूम रही है. राम गाोपाल वर्मा इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और अगस्त्य मंजू ने इे डायरेक्ट किया है. यह फिल्म तेलुगु में बनी है. फिल्म का ट्रेलर चार मिनट से ज्यादा का है. इसमें अगस्त्य मंजू ही लीड रोल निभा रहे हैं.

श्रेयस ईटी ऐप पर रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म को श्रेयस ईटी ऐप पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म के ट्रेलर के आखिरी में दावा किया गया है कि कोरोना वायरस (coronavirus) पर आधारित यह विश्व की पहली फिल्म है.हालांकि कनाडाई निर्देशक मुस्तफा केशवारी अप्रैल में ही ‘कोरोना’ नाम की फिल्म बना चुके हैं.

वहीं रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘ये लीजिए कोरोना वायरस फिल्म का ट्रेलर. इस स्टोरी के बैकड्रॉप में लॉकडाउन है और ये फिल्म भी लॉकडाउन में ही शूट हुई है. मैं साबित करना चाहता था कि कोई आपका काम नहीं रोक सकता है ना ही भगवान और ना कोरोना.

ये भी पढ़ें..जब कपड़ों की जगह PPE किट पहन पुरुष वार्ड में पहुंची नर्स, और फिर…

Agasthya ManjuLatest Movie Trailers 2020Ram Gopal VarmaRam Gopal Varma's film 'Corona Virus' Trailer release Coronavirus Trailerअगस्त्य मंजूकोरोना वायरस फिल्मराम गोपाल वर्मा
Comments (0)
Add Comment