तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन का मसाज करवाते वीडियो वायरल ? कोर्ट ने भेजा नोटिस

दिल्ली की स्पेशल कोर्ट ने मंत्री सत्येंद्र जैन का वीडिया लीक होने के मामले को एक गंभीर चूक माना है. लिहाजा कोर्ट ने वीडियो लीक होने को लेकर ED को नोटिस जारी करते हुए जवाब देने को कहा है. कोर्ट ने इस वीडियो को लेकर ED को कोर्ट के आदेश की अवमानना करने का नोटिस भी जारी किया है. साथ ही पूछा है कि जब आपने (ED) पहले हमे सत्येंद्र जैन से जुड़ा कोई भी वीडियो लीक न होने का शपथपत्र दिया था तो फिर ये वीडियो सामने कैसे आया.

ये भी पढ़ें..Varanasi: ‘काशी तमिल संगमम’ का PM मोदी ने किया उद्घाटन, CM योगी रहे मौजूद

बता दें कि शनिवार को बीजेपी के कुछ नेताओं ने जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो साझा किया था. इस वीडियो में जैन मसाज करवाते दिख रहे हैं वीडियो तिहाड़ जेल के अधीक्षक अजीत कुमार को जेल में बंद मंत्री को कथित वीआईपी ट्रीटमेंट मुहैया कराने के आरोप में निलंबित करने के कुछ दिनों बाद सामने आया है.

यह कार्रवाई दिल्ली के उपराज्यपाल द्वारा गठित एक जांच समिति की सिफारिश पर की गई थी. जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल नंबर 7 के अधीक्षक पर आरोप लगाया था कि जेल में बंद सत्येंद्र जैन को वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है. आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण फिजियोथेरैपी की सलाह दी गई थी, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (BJP) उनकी बीमारी का मजाक बना रही है.

सत्येंद्र जैन के लीक वीडियो को लेकर शनिवार को उमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि डॉक्टर ने सत्येंद्र जैन को फिजियोथेरेपी की सलाह दी थी. जेल में उनका उपचार चल रहा है. किसी के उपचार का मजाक बनाना कहीं से भी सही नहीं है. इससे पहले भी आम आदमी पार्टी ने आरोपों को बेतुका और निराधार बताते हुए खारिज कर दिया था.आज जारी किए गए वीडियो में कथित तौर पर सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में अपने सेल में पैर, पीठ और सिर की मालिश कराते हुए देखा जा सकता है. हालांकि यूपी समाचार स्वतंत्र रूप से इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकता.

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

aapsatyendar jainvideo leakedआम आदमी पार्टीवीडियो लीक मामलासत्येंद्र जैन
Comments (0)
Add Comment