पुलिस कर्मियों को अब मिलेगा वीकली ऑफ, बर्थ-डे पर भी मिलेगी छुट्टी

पुलिसकर्मियों (Police) के लिए एक खुशखबरी है। अन्य विभागों की तरह ही उन्हें भी अब सप्ताहिक अवकाश मिलेगा। इसके लिए डीजीपी ने आदेश जारी कर दिया है। अगर परिवार में किसी की शादी की सालगिरह है या जन्मदिन है, किसी पुलिस कर्मी ने अवकाश के लिए आवेदन किया है तो तत्काल उसे अवकाश मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें..बैटरी फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर…

इसके लिए उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने आदेश जारी कर दिया है। इस खबर से पुलिसकर्मियों में खुशी की लहर है।पुलिसकर्मी (Police) 24 घंटे ड्यूटी करते हैं, इसके बाद भी उन्हें न तो प्रोत्साहन मिलता है और न ही अन्य सुविधाएं जिससे पुलिस कर्मियों के मनोबल पर असर पड़ता है।

एक दिन के साप्ताहिक अवकाश की घोषणा

बता दें कि डीजीपी अशोक कुमार ने एक जनवरी को प्रदेश के नौ जनपदों के मुख्य आरक्षी और आरक्षितों को एक दिन के साप्ताहिक अवकाश की घोषणा की थी। शुक्रवार को डीजीपी ने नौ जनपदों के अतिरिक्त सभी जनपदों के लिए यह आदेश जारी कर दिया है।यानी कि प्रदेश भर में पुलिसकर्मी (Police) अब सप्ताह में एक दिन आराम फरमा सकते हैं।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Dehradun Hindi SamacharDehradun NewsDehradun News in HindiLatest Dehradun News in HindiPolice personnelUttarakhand NewsUttarakhand Policeuttrakhand newsuttrakhand police personnelweekly offweekly off in uttarakhand policeउत्तराखंड पुलिसपुलिस
Comments (0)
Add Comment