बैटरी फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर…

दिल्ली के पीरागढ़ी चौक इलाके में बैट्री की फैक्ट्री में आग लगने की खबर से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं।

लेकिन जैसे ही आग बुझाने और बचाव का अभियान शुरू हुआ, मौके पर जोरदार आवाज के साथ ब्लास्ट हो गया। इससे जिस कारखाने में आग लगी थी, उसकी इमारत ढह गई। इस आग में कई लोगों के फंसे होने की जानकारी मिल रही है। सूत्रों के मुताबिक ये हादसा एक बैट्री की फैक्ट्री में हुआ है।

ये भी पढ़ें..नीरज चोपड़ा को हरियाणा सरकार ने 6 करोड़ रुपये देने का किया ऐलान

आग पर काबू पाने में लगी दमकल की 15 गाडियां

जानकारी दिल्ली के पीरागढ़ी चौक इलाके के एक गोदाम में रविवार को भीषण आग लग गई। आग लगने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई है। दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

दमकलकर्मी आग पर काबू पाने के लिए मशक्कत कर रहे हैं। हालांकि, आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। घटना स्थल पर चारों तरफ धुएं का गुब्बार बन गया है। दमकल विभाग के कर्मचारी पीरागढ़ी चौक इलाके के एक गोदाम में आग बुझाने का अभियान चलाया जा रहा है।

बैटरी के धमके के चलते बढ़ता जा रहा खतरा

पुलिस और दमकल कर्मी गोदाम के आसपास के इलाके को पूरी तरह से खाली करवा रही है। क्योंकि फिलहाल आग पर काबू नहीं पाया गया है और स्थिति यदि बिगड़ती है और बैट्री की फैक्ट्री होने के चलते धमाके होते हैं तो खतरा बढ़ सकता है। जिस इमारत में आग लगी है उसके आसपास कई अन्य गोदाम व फैक्ट्रियां स्थित हैं। वहीं इलाके की बिजली काट दी गई है और दमकल कर्मी आग पर काबू पाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Comments (0)
Add Comment