Air India Express की सख्त कार्रवाई, छुट्टी पर गए 30 सीनियर क्रू-मेंबर्स को नौकरी से निकाला

Air India Express flights Canceled, नई दिल्लीः टाटा समूह की एयर इंडिया एक्सप्रेस के क्रू-मेंबर्स के एक बड़े समूह के सामूहिक अवकाश लेने के कारण आज भी एयरलाइन की 74 उड़ानें रद्द करनी पड़ी। जबकि कल भी 90 उड़ानें रद्द कर दी गई थी। जिसके बाद अब एयरलाइन प्रबंधन भी कर्मचारियों पर सख्त हो गया है। एयर इंडिया एक्सप्रेस ने काम पर नहीं आने के कारण अपने 30 वरिष्ठ केबिन क्रू मेंबर्स (कर्मचारियों) को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। कंपनी ने बर्खास्त कर्मचारियों को भेजे गए टर्मिनेशन लेटर में कहा है कि आपका कृत्य, फ्लाइट का संचालन न करना और कंपनी की सेवाओं को बाधित करना कानूनों का उल्लंघन है। यह एयर इंडिया एक्सप्रेस लिमिटेड कर्मचारी सेवा नियमों का भी उल्लंघन है।

यात्रियों को मिलेगा रिफंड

Air India Express कंपनी ने बयान में कहा कि हम अभूतपूर्व उड़ान देरी और रद्दीकरण के कारण हुई असुविधा के लिए ईमानदारी से माफी मांगते हैं। हम व्यवधानों को कम करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। कृपया हवाईअड्डे पर जाने से पहले अपनी उड़ान की स्थिति जांच लें। यदि आपकी उड़ान प्रभावित होती है, तो कृपया रिफंड और पुनर्निर्धारण सहायता के लिए व्हाट्सएप या http://airindiaexpress।com/support पर हमसे संपर्क करें। इंडिया एक्सप्रेस एयरलाइन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) आलोक सिंह ने कहा है कि आने वाले दिनों में कई उड़ानें रद्द करनी पड़ सकती हैं।

ये भी पढ़ें–15 सेकेंड नहीं 1 घंटा लीजिए…नवनीत राणा के बयान पर भड़के ओवैसी

एयरलाइन के क्रू मेंबर्स इसलिए है नाराज

उल्लेखनीय है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) के 100 से ज्यादा क्रू मेंबर्स अचानक मेडिकल लीव पर चले गए। जिसके कारण एयरलाइन की लगभग 90 घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। दरअसल, टाटा ग्रुप के नेतृत्व वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस AIX कनेक्ट (पूर्व में एयरएशिया इंडिया) का अपने में विलय करने की प्रक्रिया में है। इस बात को लेकर इस एयरलाइन के क्रू मेंबर्स पिछले कुछ समय से नाराज हैं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Air India Express companyemployeesflightstermination letter