सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर प्यार चढ़ा परवान, कर ली शादी, सुहागरात पर दुल्हे के उठे होश

सोशल मीडिया पर अक्सर लोग अपनी पहचान और हैसियत दूसरों से छुपाते हैं। इसी दिखावे में आकर अक्सर कई बार लोग गलती कर बैठते हैं। एक ऐसा ही चौकाने वाला मामला उत्तराखंड से सामने आया है। यहां सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती एक युवक के गले का फास बन गई। युवक की दोस्ती प्रेम में तब्दील हुई और फिर दोनों ने शादी कर ली। लेकिन सुहागरात के दिन युवक के पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंच गया है। दरअसल मामला जनपद हरिद्वार के लक्सर क्षेत्र के एक गांव का है। शादी के बाद पता चला कि उसने लड़की समझकर जिससे शादी की है, वह किन्नर है। युवक का आरोप है कि शादी तोड़ने के बदले वह युवक से लाखों की रकम मांग रहा है।

ये भी पढ़ें..बरेलीः तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे खड़े दर्जन भर लोगों को कुचला

जानकारी के मुताबिक लक्सर के रायसी चौकी अतमर्गत एक गांव के युवक का सोशल मीडिया पर एकाउंट है। काफी पहले युवती के नाम वाले एक एकाउंट से उसके पास फ्रेंडशिप का मैसेज आया। युवक ने मैसेज स्वीकार कर लिया। इसके बाद उन दोनो में फोन पर बातें होने लगी। युवती ने बताया कि वह हरियाणा के हिसार शहर से है। बाद में दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया।

शादी की पूरी तैयारी होने पर युवती लक्सर आ गई और स्थानीय मंदिर में युवक से शादी कर ली। शादी के बाद युवक प्रेमिका से बनी पत्नी को अपने गांव ले आया। इसके बाद पता चला कि जिससे वह विवाह कर घर लाया है, वो लड़की नहीं किन्नर है। आरोप है कि आरोपी शादी तोड़ने के बदले युवक से पांच लाख रुपये मांग रहा है। लक्सर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह बिष्ट का कहना है कि युवक ने मौखिक जानकारी दी है। तहरीर मिलने पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Haridwarthe matter reached the police stationThe senses aroseउत्तराखंड़दुल्हन निकली किन्नरसुहागरात
Comments (0)
Add Comment