बरेलीः तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे खड़े दर्जन भर लोगों को कुचला

उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद के हाफिजगंज क्षेत्र के बायपास पर एक अनियंत्रित पिकअप ने लगभग एक दर्जन लोगों को राउंड दिया. हादसा उस वक्त हुआ जब लोग बस का इंतजार कर रहे थे. मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को सड़क से उठाकर किनारे किया. उसके बाद घायल लोगों को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां तीन की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें..मोरबी हादसाः 141 की मौतों का जिम्मेदार कौन ? कल पीड़ित परिजनों से मिलेंगे PM मोदी

जानकारी के मुताबिक पिकअप चालक घटना के समय नशे की हालत में था. उसने कई ठेलों को भी टक्कर मारी. पिकअप द्वारा हादसे का शिकार लोगों में भगदड़ मच गई. लोग चीखने लगे. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने पिकअप चालक को पकड़ लिया. इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस पिकअप चालक को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी है.

10 से ज्यादा लोग घायल

बताया गया कि घटना उस वक्त हुई जब काफी लोग सड़क किनारे खड़े होकर बरेली जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे. तभी तेज रफ्तार पिकअप ने बायपास पर खड़े लोगों को हिट करना शुरू कर दिया. जिसमें 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख पुखार मच गई. कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाकर बरेली की ओर भागने की कोशिश कर रहे पिकअप चालक को उसके तीन साथियों के साथ पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी.

3 की हालत गंभीर

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को रोड से उठाया और अस्पताल ले गए. लोगों ने घटना की सूचना रिठौरा पुलिस चौकी को दी. जिसके बाद पुलिस ने घायलों को अपनी जीप में बैठाकर बरेली के जिला अस्पताल भेजा. हादसे में घायल इंतखाब, आशु गंगवार सहित एक की हालत गंभीर है. हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने काफी देर तक हंगामा भी किया. पुलिस ने पिकअप के ड्राइवर सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bareilly accidentBareilly newsbareilly road accidentpick-up accidentroad accidentUttarpradesh Newsउत्तर प्रदेश न्यूजबरेली न्यूजबरेली में सड़क हादसाबरेली सड़क हादसाबरेली हादसासड़क हादसा बरेली
Comments (0)
Add Comment