उत्तर प्रदेश 6 मई तक लॉकडाउन का ऐलान, नई गाइडलाइन जारी…

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए दो दिनों के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया है। राज्य में अब छह मई यानी गुरुवार सुबह सात बजे तक लॉकडाउन रहेगा। लोगों को सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स का पालन करना होगा।

ये भी पढ़ें..दबंगों के खौफ से पुलिस सुरक्षा के बीच घोड़ी पर बैठा दलित कांस्टेबल दूल्हा

24 घंटे में 30 हजार से ज्यादा मामले…

बता दें कि उत्तर प्रदेश कोरोना के बीते 24 घंटों की आधिकारिक आंकड़ों पर नजर डालें तो कुल 30983 पॉजिटिव मामले सामने आए। तो वहीं उपचार के बाद कुल 36650 डिस्चार्ज भी हुए। अगर राजधानी लखनऊ की बात करें तो बीते 24 घंटे में 3342 मामले आये सामने आए तो वहीं इलाज के बाद 5417 कोरोना संक्रमितों को डिस्चार्ज किया गया।

अगर देश की बात करें तो बीते 24 घण्टे में 3 लाख 69 हज़ार 648 केस पॉजिटिव मिले, 3300 कोरोना संक्रमितों की मौत हो हुई और 295154 कोरोना संक्रमित इलाज के बाद रिकवर हुए।

इन राज्यों में लगा पूर्ण लॉकडाउन…

गौरतलब है कि कल रविवार को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए ओडिशा की नवीन पटनायक सरकार ने 14 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की है। राज्य में 5 मई से लेकर 19 मई तक लॉकडाउन रहेगा। लोगों को सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन्स का पालन करना होगा। तो वहीं हरियाणा में सात दिन का पूर्ण लाकडाउन लागू किया है, और पंजाब ने 15 दिन के मिनी लाकडाउन की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

lockdown extended in uplucknow newsup corona curfewup weekend lockdown extendedweekend lockdown in up extended by may 6yogi government increased corona curfewयूपी लॉकडाउनलॉकडाउन
Comments (0)
Add Comment