खुशखबरीः यूपी पुलिस में होगी 9500 पदों पर भर्ती !

यूपी पुलिस का सपना देख रहे युवाओं के अच्छी खबर है। उत्तर प्रदेश पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड ने भर्ती की घोषणा की है। UPPRPB सब इंस्पेक्टर (सिविल पुलिस), प्लाटून कमांडर PAC / सब इंस्पेक्टर सशस्त्र पुलिस और फायर स्टेशन द्वितीय अधिकारी के 9,535 पदों पर भर्ती की जाएगी।

ये भी पढ़ें..STF का बड़ा खुलासा, बांग्लादेश में हो रही है इन खास दवाईयों की तस्करी

10 लाख लोगों का प्रबंधन करने के लिए तैयार 

एजेंसी लिखित परीक्षा से पहले और बाद में भी भर्ती संबंधी सभी गतिविधियों का संचालन करेगी। एजेंसी को कम से कम 10 लाख लोगों का प्रबंधन करने के लिए तैयार रहना चाहिए। यूपीएससी, राज्य लोक सेवा आयोगों और अन्य के साथ कार्य अनुभव रखने वाली एजेंसियों को बोली लगाने के लिए आमंत्रित किया गया है। एजेंसी लिखित परीक्षा से पहले और बाद में औपचारिकताओं सहित भर्ती संबंधी सभी गतिविधियों का संचालन करेगी।

इन्हे राज्य के विभिन्न केंद्रों पर कंप्यूटर आधारित परीक्षा आयोजित करने में सक्षम होना चाहिए, उत्तर कुंजी पर आपत्तियां आमंत्रित करना, उत्तर कुंजी को अंतिम रूप देना, परिणाम तैयार करना, दस्तावेज़ सत्यापन के लिए कॉल पत्र भेजना और बोर्ड द्वारा दिए गए तर्क के अनुसार अंतिम परिणाम तैयार करना।

ज्यादा जानकारी के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट, uppbpb.gov.in पर जाकर देख सकते है।

ये भी पढ़ें..मतभेदों के चलते धोनी ने लिया संन्यास?, माही को लेकर इन खिलाड़ियों में दिख चुकी गर्मा गर्मी !

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

govinjobnewsUP Police Recruitment 2020UP Police Recruitment corrigendum 2020UP Police Recruitment Notification 2020UP Police SI Recruitment 2020uppbpbuppbpb.gov.in
Comments (0)
Add Comment