मतभेदों के चलते धोनी ने लिया संन्यास?, माही को लेकर इन खिलाड़ियों में दिख चुकी गर्मा गर्मी !

एक मैच के दौरान धोनी को लेकर रोहित-कोहली के बीच दिख चुकी है गर्मा गर्मी...

भारतीय क्रिकेट टीम के भरोसेमंद कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट को अलविदा कह चुके है। जिसके बाद लगातार रिएक्शन देखने को मिले हैं। दरअशल गत 15 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेकर सबको चौका दिया। उनका इस तरह से सन्यास लेना किसी को रास नही आया।

ये भी पढ़ें..खेल की दुनिया से बड़ी खबर, धोनी ने क्रिकेट से लिया सन्यास

सन्यास लेने के कुछ देर बाद ही फैंस और क्रिकेटर्स ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी थी।वहीं धोनी के सन्यास लेने के कुछ देर बाद ही बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी अपने सन्यास की घोषणा कर दी। पर इस तरह से सन्यास लेना किसी के भी गले नही उतर रहा है। कुछ दिनों पहले तक कयास लगाए जा रहे रहे थे कि धोनी टी-20 वर्ल्डकप खेल सकते है।

नंबर 6 पर फिनिशर की तलाश अभी भी जारी

दरअसल धोनी का सन्यास लेना इसलिए भी किसी को हज़म नही हो रहा क्योंकि भारतीय टीम के पास अभी भी सीमित ओवरों के लिये कोई सेट विकेट कीपर नही है, और नंबर 6 पर फिनिशर की तलाश अभी भी जारी है।

धोनी को लेकर रोहित-कोहली के बीच दिखी गर्मा गर्मी

धोनी ने अपना आखिरी मैच वर्ल्डकप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेला था, जिसमे धोनी के रन आउट होने के साथ ही, वर्ल्डकप जीतने का सपना भी धूमिल हो गया था। धोनी के आउट होते ही, ड्रेसिंग रूम में रोहित शर्मा और कोहली के बीच गर्मा गर्मी देखी गई थी। रोहित, धोनी को कोहली द्वारा भेजे गए बैटिंग पोजीशन से खुश नही थे, धोनी भी उस पोजीशन पर असहज महसूस कर रहे थे।

कोहली को रैना की मौजूदगी खटकती थी…

जबकि रैना के लिए भी टीम में सारे रास्ते बंद हो चुके थे और कोहली को रैना की मौजूदगी अक्सर खटकते हुए दिखती है। रवि शास्त्री और कोहली की जुगलबंदी और मनमानी टीम को कही मुसीबत में ना डाल दे।

वहीं धोनी बिना टीम के अच्छे समय के बारे में सोचना मतलब बिना बारिश के मोर को नाचते हुए देखने के बराबर है। खैर धोनी और रैना के फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि, उनके फैंस उन्हें आईपीएल में खेलते हुए देख सकेंगे।

ये भी पढ़ें..7 साल की बच्ची के साथ रिटायर्ड दरोगा ने की हैवानिय की सारी हदे पार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Bengal; Uttar Pradesh Newsbihar-newsbreaking newsBreaking News In Hindibusinesscricket newsDistrict wise newsEntertainment Newshindi newsindiaindoreindore newsInternational News in Hindilatest newsLife & StyleNational Newsnews headlinesNews in Hindionline newsPolitical newspoliticsSports in Hindi
Comments (0)
Add Comment