UP Weather: यूपी में अगले 3 दिन बारिश मचाएगी तबाही, तेज हवाओं के साथ ओले गिरने की चेतावनी

UP Weather, लखनऊः  उत्तर प्रदेश में मौसम बदल गया है. यहां शुक्रवार रात को राजधानी लखनऊ समेत कई इलाकों में बारिश हुई. कहीं जमकर बादल बरसे, तो कहीं-कहीं हल्की बौछार देखने को मिली. यूपी के नोएडा में शनिवार की सुबह से ही मौसम का बदला मिजाज देखने को मिला और बारिश से सड़कें भीग गईं. ऐसे में आने वाले दिनों को लेकर मौसम विभाग ने बारिश-ओलावृष्टि से मौसम बिगड़ने की संभावना जताई है.

उत्तर प्रदेश में शनिवार, रविवार और सोमवार को बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. लखनऊ आईएमडी के मुताबिक शनिवार को कई इलाकों में बारिश के साथ ओले पड़ने के आसार हैं. इस दौरान अलीगढ़, मथुरा, महामायानगर, आगरा, फिरोजाबाद और इटावा में तेज हवाओं के साथ बारिश और ओले गिरने की संभावना जताई गई है. इसके साथ ही मेरठ, मुजफ्फरनगर, मुरादाबाद समेत अन्य इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश की आशंका है.

50 से अधिक जिलों में बारिश की संभावना

मौसम विभाग ने सोमवार को भी कई जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. रविवार को यूपी के लगभग 50 से अधिक जिलों में बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. इस दौरान सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, हमीरपुर, जालौन, महोबा में ओले और बारिश की आशंका है. वहीं, प्रदेश के पीलीभीत, सीतापुर, खैरी, बाराबंकी, कानपुर, प्रयागराज, अयोध्या समेत लगभग 50 से अधित जिलों में बारिश होने की संभावना है. अचानक बदले मौसम का असर लोगों के स्वास्थ्य पर भी पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

mousam ki jankarirailfall in upRainfall Alertup rainfall alertUP weatherUP weather updateuttar pradesh mausam newsWeather todayweather update
Comments (0)
Add Comment