हुक्काबार के नाम पर परोसी जा रही थी अश्लीलता, पुलिस ने 50 को दबोचा

करीब 50 लड़के शराब पीते पकड़े गए पुलिस सभी को किया गिरफ्तार...

यूपी के मेरठ में इन दिनों कैफे और रेस्टोरेंट्स के नाम पर हुक्काबारों में अश्लीलता चरम पर है, हुक्का बार के खिलाफ स्वतन्त्रता दिवस की रात पुलिस की बड़ी कार्यवाई देखने को मिली है। पुलिस ने एक हुक्काबार में छापेमारी करते हुए 50 से ज्यादा युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, मौके पर पहुंचे हिन्दू संगठनों ने भी जमकर हंगामा किया।

ये भी पढ़ें..खेल की दुनिया से बड़ी खबर, धोनी ने क्रिकेट से लिया सन्यास

हिंदू संगठन ने दर्ज कराया विरोध…

बता दें कि कुछ दिन पहले ही नौचन्दी क्षेत्र में डगआउट कैफे में दो वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने हुक्का बारों में लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था जिसके बाद नौचन्दी पुलिस ने कैफे के मालिक और मैनेजर सहित वायरल वीडियो में नजर आने वाले युवक को जेल भेजा था तभी से हुक्काबारों को लेकर हिंदू संगठन लगातार लव जिहाद जैसी घटनाओं का आरोप लगा रहे हैं और हुक्काबारों को लेकर अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं…..

करीब 50 लड़के शराब पीते नजर आए…

ताजा मामला थाना नौचन्दी क्षेत्र के शास्त्री नगर नई सड़क का है जहां कुछ हिन्दू संगठनों द्वारा पुलिस से नई सड़क स्थित एक एक कांपलेक्स में स्पेरो हुक्काबार के नाम पर अश्लीलता परोसें जाने की शिकायत की। जब पुलिस ने हुक्का बार में छापा मारा तो वहाँ करीब 50 लड़के मौजूद थे और पार्टी कर रहे थे। छापेमारी के दौरान सभी युवक हुक्का व शराब का सेवन करते हुए नजर आए।

सभी पर मुकदमा दर्ज…

सीओ सिविल लाइन संजीव देशवाल ने बताया की छापेमारी के दौरान शराब की बोतलें हुक्का व अवैध असलाह भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 50 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है और हुक्का बार मालिक सहित इन सभी पर लॉकडाउन के उल्लंघन व अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की बात कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें..यूपी सरकार में मंत्री चेतन चौहान की हालत गंभीर, मेदांता में भर्ती

ये भी पढ़ें..7 साल की बच्ची के साथ रिटायर्ड दरोगा ने की हैवानिय की सारी हदे पार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- लोकेश टंडन,मेरठ)

5 गिरफ्तारअरेस्टअश्लीलतामेरठ पुलिसयूपी पुलिसहुक्का बार
Comments (0)
Add Comment