होमगार्ड जवान का आरोप, कहां- अधिकारी कराता है तेल मालिश, खाना बनवाते…और कराते हैं गंदा काम…

यूपी के होमगार्ड जवान ने अपने ही अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए है। होमगार्ड जवान का आरोप है कि आधिकारी जबरन तेल मालिश कराने और खाना बनवाने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें..ऑक्सीजन लगी थी, हाथ बंधे थे… ICU में भर्ती महिला की लूट ली इज्जत…

आरोप है कि अधिकारी शराब पीने के बाद कुकर्म कराने का भी दबाव बनाते हैं। पीड़ित ने डीजी होमगार्ड को शिकायती पत्र लिखा है। सोमवार रात प्रार्थना पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद घटना सामने आई। फिलहाल डिविजनल कमांडेंट ने जांच शुरू कर दी है।

15 दिन पहले डीजी कमांडेंट को प्रार्थना पत्र भेजा

15 दिन पहले एक होमगार्ड ने डीजी कमांडेंट को प्रार्थना पत्र भेजा था। पीड़ित होमगार्ड चिनौर स्थित जिला कमांडेंट कार्यालय में तैनात है। उसका आरोप है कि पिछले कई साल से उस पर अत्याचार किया जा रहा है।

एक अधिकारी जबरदस्ती अपने कार्यालय में उसकी ड्यूटी लगाते हैं। अधिकारी उसे अश्लील गालियां देने के साथ जबरन खाना बनवाते हैं। तेल मालिश भी करवाते हैं। उसके विरोध करने पर नौकरी से निकालने की धमकी दी जाती है।

होमगार्ड का आरोप है कि पछले डेढ़ साल से शराब पीने के बाद उससे अधिकारी दुष्कर्म कराते हैं। उसके मना करने पर जान से मारने और नौकरी से निकालने की धमकी देते हैं।

शिकायत पत्र हुआ वायरल…

प्रार्थना पत्र में होमगार्ड ने कार्यालय के एक बाबू पर प्रतिमाह एक हजार रुपये वसूलने और फर्जी रूप से आवास के रुपये निकालने का आरोप है। कई होमगार्ड की उम्र बढ़ाकर फर्जी दस्तावेज बनाकर ड्यूटी पर रखने का अभी आरोप है।

पीड़ित ने गोपनीय जांच कराने की मांग की है।पीड़ित होमगार्ड की ओर से भेजा गया सोमवार रात शिकायती पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अफसरों को इसकी जानकारी मिली तो खलबली मच गई।

अधिकारी ने आरोप बताए निराधार

अधिकारी ने होमगार्ड के आरोपों को असत्य और निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि वह 26 जून 2019 को शाहजहांपुर आए थे। आरोप लगाने वाला होमगार्ड तब भी कार्यालय में तैनात था। उन्होंने बताया कि बरेली के डिविजनल कमांडेंट इस प्रकरण की जांच कर रहे हैं। जांच में सच्चाई सामने आ जाएगी।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bareilly ImagesBareilly PhotosLatest Bareilly PhotographsLatest Bareilly photosShahjahanpur NewsUP policeup police home guard
Comments (0)
Add Comment