UP: महिला चौकी इंचार्ज पर लगे गंभीर आरोप, जांच के आदेश

महिला चौकी इंचार्ज का आरोप सड़कों पर ठेले, खुमचे और छोटे दुकानदारों से वसूली करती है.

उत्तर प्रदेश में एक ओर जहां पुलिस अपराधियों के खिलाफ सख्त अभियान चलाकर उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है तो दूसरी ओर कुछ पुलिस वालों की वजह से पुलिस विभाग की छवि भी धूमिल हो रही है. ताजा मामला जौनपुर जिले का है जहां एक महिला चौकी इंचार्ज पर ठेले खुमचे वालों से वसूली करने का मामला प्रकाश में आया है.

ये भी पढ़ें.. महिला थाना इंचार्ज ने जोड़ो को मिलाया

सड़कों पर ठेले, खुमचे वालों से करती है वसूली

दरअसल महिला चौकी इंचार्ज पुष्पा देवी आरोप है कि जिले में सड़कों पर ठेले, खुमचे और छोटे दुकानदारों से वसूली करती है.वहीं सोशल मीडिया के ट्वीटर हैंडल पर शिकायत मिलने के बाद एडीजी जोन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी को मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

पुलिस अधीक्षक राजकरन नैय्यर ने बताया कि कुछ लोगों ने जौनपुर पुलिस व अन्य पुलिस अधिकारियों के ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर राज कॉलेज चौकी इंचार्ज पुष्पा देवी के खिलाफ शिकायत की है. उन पर यह आरोप लगा है कि चौकी इंचार्ज ठेले, खुमचे व छोटे दुकानदार से अवैध वसूली करती है. रुपए न देने पर वह उनके साथ गलत व्यवहार करती है.

एडीजी जोन ने जांच के आदेश…

वहीं इस मामले में राजपत्रित अधिकारी से जांच करने के आदेश एडीजी जोन ने दिए हैं. अगर चौकी इंचार्ज के खिलाफ कोई भी सबूत पाया जाता है तो उन पर कठोर कार्रवाई की जायेगी.

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

ADG ZoneJaunpur policeOrder of Inquirysocial mediatwitterUP policeuttar pradesh policeWomen chowki Inchargeमहिला चौकी इंचार्जवसूली का आरोप
Comments (0)
Add Comment