सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी

धमकी पुलिस मुख्यालय के वॉट्सऐप नंबर पर भेजी गई, एक खास समुदाय का नाम लिखा

लखनऊः यूपी से बड़ी खबर सामने आ रही यहां उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी पुलिस मुख्यालय के वॉट्सऐप नंबर पर भेजी गई। फिलहाल पुलिस ने जिस नंबर से धमकी भरा मेसेज आया है उसकी के आधार पर FIR दर्ज कर लिया है। इस मेसेज में योगी को एक खास समुदाय का दुश्मन बताते हुए धमकी दी गई है।

ये भी पढ़ें..BJP विधायक ने की कांग्रेस पर थूकने की अपील, जानें वजह

बता दें कि यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में गुरुवार देर रात लगभग साढ़े बारह एक वॉट्सऐप मेसेज आया। यह मेसेज यहां के सोशल मीडिया डेस्क के नंबर 7570000100 पर आया था। मेसेज में लिखा था, ‘सीएम योगी आदित्यनाथ को मैं बम से मारने वाला हूं। (एक खास समुदाय का नाम लिखा) की जान का दुश्मन है वो।’ यह मेसेज आने के बाद उच्चाधिकारियों को इसी सूचना दी गई।

उधर सीएम योगी आदित्यनाथ के जान से मारने के मामले को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि धमकी मोबाइल नंबर 8828453350 से आई थी। पुलिस ने इस नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। अब रेकॉर्ड निकाला जा रहा है कि यह नंबर किसके नाम का है।

ये भी पढ़ें..पिता के लिए श्रवण बनी बेटी को 1 लाख देगे अखिलेश यादव

 

cm yogi ko dhamkiYogi Adityanathyogi death threatyogi ko dhamkiउत्तर प्रदेशमुख्यमंत्री यूपीयोगी आदित्यनाथयोगी को धमकीलखनऊ
Comments (0)
Add Comment