दर्दनाक सड़क हादसे में 7 बरातियों की मौत, दस की हालत गंभीर…

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में रविवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे (Sambhal) में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भेजवाया. वहीं हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.

हादसा (Sambhal) उस वक्त हुआ जब बहजोई थाना क्षेत्र के गांव लहरावन में नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे खड़ी एक बस में दूसरी तेज रफ्तार अनियंत्रित बस जा भिड़ी.

ये भी पढ़ें..लखीमपुर खीरी में पीड़ित सपा महिला कार्यकर्ता से मिलीं प्रियंका गांधी…

सीएम ने घायलों को हरसंभव मदद के दिए निर्देश

मिली जानकारी के मुताबिक सभी मृतक ग्राम छपरा जनपद सम्भल के रहने वाले थे. सभी एक शादी समारोह से लौट रहे थे, तभी बस का टायर पंक्चर हो गया. जिसके बाद एक अनियंत्रित बस ने उसे टक्कर मार दी. अभी तक सात लोगों के मौत की पुष्टि हुई है. घायलों का इलाज बहजोई सीएचसी में कराया जा रहा है.

वहीं इस दर्दनाक हादसे (Sambhal) में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताते हुई अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और घायलों की हरसंभव मदद का निर्देश भी दिया.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Latest Sambhal News in Hindimoradabad agra highway accidentroad accidentSambhal Hindi SamacharSambhal NewsSambhal News in Hindiseven deadसंभल समाचारसड़क हादसा
Comments (0)
Add Comment