उन्नावः अब दुष्कर्म पीड़िता के गवाह को मारने की कोशिश

उन्नाव –उत्तर प्रदेश के  उन्नाव बहुचर्चित रेप पीड़िता के साथ हुए कार हादसे के मामले के सीबीआई के गवाह नवाबगंज पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने जानलेवा हमला का आरोप लगाया है। इसे लेकर गवाह अवधेश प्रताप सिंह ने पुलिस को शिकयत दी है। आरोप है कि अजगैन में एक ढाबा के पास लखनऊ से कानपुर की तरफ जा रहे एक ट्रक ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि टक्कर से कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पर चढ़ गई। शिकायत के मुताबिक, इसके बाद ट्रक ड्राइवर ने फिर से कार को टक्कर मारने का प्रयास किया।हालांकि इस दौरान अवधेश प्रताप सिंह किसी प्रकार जान बचाकर कार से बाहर भागे। वहीं आसपास उपस्थित लोगों के दौड़ाने पर ड्राइवर ट्रक को छोड़कर भाग निकला। बताया जा रहा है कि कार में अवधेश प्रताप सिंह के साथ ही रेप पीड़िता के जेल में कैद चाचा की जमानत लेने वाला एक अन्य शख्स भी था।

फिलहाल फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पेपर डेमो किया और कार का तकनीकी मुआयना भी किया। जांच रिपोर्ट को विधि विज्ञान प्रयोगशाला लखनऊ भेजा जाएगा। जरूरत पड़ी तो लखनऊ फॉरेंसिक लैब की टीम भी जांच करेगी।

दरअसल मामला शुक्रवार की दोपहर 2:30 बजे का है जब नवाबगंज के पूर्व ब्लॉक प्रमुख अवधेश प्रताप सिंह अपनी कार से उन्नाव की ओर जा रहे थे।हलांकि ट्रक चालक दोबारा टक्कर मारता इससे पहले ही वह दोनों कार से कूद गए।

Comments (0)
Add Comment