अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम निकला कोरोना पॉजिटिव, इस अस्पताल में हुआ भर्ती

मशहूर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को कोरोना शिकार हो गया है. जानकारी होने के बाद दाऊद के गार्ड्स और दूसरे स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है. यही नहीं दाऊद की पत्नी में भी कोरोना की पुष्टी हुई है. फिलहाल दोनो को कराची के एक मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें..होटल, मॉल व धार्मिक स्थलों के लिए नई गाइडलाइन जारी, जानें क्या होंगे नियम

दरअसल कराची में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. हालांकि, पाकिस्तान की ओर से इस बात को बार-बार नकारा जा रहा है. सूत्रों की माने तो यह खबर पूरी तरह सही है और दाऊद और उसकी पत्नी को इलाज के लिए मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया है.

बता दें कि पाकिस्तान में काफी समय से दाऊद इब्राहिम अपने परिवार के साथ छुपकर रह रहा है. भारत ने कई बार इस बात के पुख्ता सबूत भी दिए पाकिस्तान इस बात को हमेशा मानने से इनकार करता रहा है.

भारत का सबसे बड़ा दुश्मन दाउद

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में सारी दुनिया जानती है. लेकिन उनके परिवार के बारे में बहुत कम लोगों को मालूम है. क्योंकि उसने परिवार को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा. दाउद की पत्नी का नाम मेहजबीन उर्फ जुबीना जरीन है. दाऊद और जुबीना के चार बच्चे थे. तीन बेटियां माहरुख, माहरीन और मारिया, वहीं एक बेटा है जिसका नाम मोइन है. दाउद भारत का सबसे बड़ा दुश्मन है. यहीं नहीं 1993 में हुए मुंबई बम धमाके का मास्टरमाइंड भी है.

ये भी पढ़ें..सपा विधायक के गनर ने खुद को गोली से उड़ाया, मचा हड़कंप

adawood ibrahim familydawood ibrahimdawood ibrahim call interceotsDawood Ibrahim Corona positivedawood ibrahim dondon dawood ibrahimMahzabeenunderworld don dawood ibrahimकोरोनाकोरोना वायरसकोविड-19 Covid-19दाऊद इब्राहिमपाकिस्तानमहजबीन
Comments (0)
Add Comment