यूपीः पैर फिसलने से नहर में गिरी दो बहनें डूबी, घर में छाया मातम

बहराइच में नहर के किनारे से जा रही दो सगी बहनों (बहनें) का अचानक पैर फिसल जाने से नहर में डूबने से मौत हो गई। बच्ची को डूबते हुए देख ग्रामीणों ने शोर मचाया और बचाने के लिए कूदे भी, लेकिन तब तक दोनों बच्चे की डूबने से मौत हो चुकी थी। बच्ची के डूबने की जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें..यूपी पुलिस में बड़ा बदलाव, अब दारोगा भी बन सकेंगे थानाध्यक्ष….

खैरीघाट के मटेराकला कुट्टी निवासी आठ वर्षीय सोनी व छह वर्षीय रूबा पुत्रीगण गुल्लू गांव के पास बहने वाली नहर के पास गई थी। नहर किनारे जाते समय अचानक दोनों के पैर फिसलने से वे नहर में गिरकर डूबने लगी। बालिकाओं की चीखपुकार सुनकर मौके से गुजर रहे राहगीरों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया,लेकिन वे दोनों गहरे पानी में डूब गई। जानकारी मिलते परिवारजन भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। बालिकाओं की खोज में लगे गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शवों को बाहर निकाला।

परिजन व ग्रामीण सदमे में

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि दो बच्ची के डूबने का मामला सामने आया है। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक कोई तहरीर नही मिली है। सगी बहनों की मौत से परिवारजन व ग्रामीण सदमे में हैं।अगर कोई तहरीर मिलती है तो नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

डूबने से दो बहनों की मौतनहर में डूबी बहनेबहराइच न्यूजबहराइच पुलिस
Comments (0)
Add Comment