लखनऊ में शहीद एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे, मची चीख-पुकार

दोनों डिब्बों में सवार थे करीब 155 यात्री, अमृतसर से जयनगर जा रही शहीद एक्सप्रेस...

राजधानी लखनऊ में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब अमृतसर से जयनगर जा रही शहीद एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. हालांकि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. बता दें कि अमृतसर से जयनगर जा ट्रेन संख्या 4674 के दो डिब्बे पटरी से उतर गए.

ये भी पढ़ें..अगर इस लड़की से शादी करते तो आज दादा बन गए होेते, सलमान ने खुद किया खुलासा

155 यात्री थे सवार

उधर ट्रेन के दोनों डिब्बों के पटरी से उतरते ही यात्रियों में चीखपुकार मच गयी लेकिन रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों ने तुरंत स्थिति को संभाल लिया. हादसा चूंकि चारबाग रेलवे स्टेशन पर ही हुआ था इसलिए मामले को तुरंत संभाल लिया गया. आननफानन में आरपीएफ और जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची. जानकारी के मुताबिक दोनों डिब्बों में करीब 155 यात्री सवार थे.

करीब आठ बजे हुआ हादसा, मची चीख पुकार

वहीं वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक जगतोष शुक्ला ने बताया, ‘‘सोमवार सुबह करीब आठ बजे शहीद एक्सप्रेस जैसे ही चारबाग के प्लेटफॉर्म से आगे बढ़ी, उसके दो डिब्बे पटरी से उतर गये. हालांकि, हादसे में किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ.’’ उन्होंने बताया कि इन दोनों डिब्बों के यात्रियों को दूसरे डिब्बों में भेज कर जल्द ही ट्रेन रवाना कर दी जाएगी.

दोषियों पर होगी कार्यवाई…

उन्होंने बताया कि ट्रेन जब अभी यार्ड से रवाना ही हुई थी और धीमी गति से चल रही थी, तो ये हादसा हुआ कैसे. यह जांच का विषय है कि पटरी से उतरी कैसे. इसके लिए एक समिति बनाई जा रही है, जो मामले की जांच करेगी और जो दोषी पाए जाएंगे उनपर कड़ी कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Rail Accidenttrain going from Amritsar to JayanagarUttar Pradesh newsउत्तर प्रदेश न्यूजट्रेन हादसारेल पटरीलखनऊशहीद एक्सप्रेस
Comments (0)
Add Comment