अगर इस लड़की से शादी करते तो आज दादा बन गए होेते, सलमान ने खुद किया खुलासा

अजय देवगन और काजोल के साथ खेले गए एक गेम में स्वयं सलमान ने यह किस्सा सुनाया था...

बॉलीवुड के दबंग खान यानि की अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) सबसे ज्यादा अपनी शादी की बातों को लेकर चर्चा में बने रहते है. सलमान खान अपने जीवन के 55 साल बिता चुके है. बीते दिनों सलमान ने अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था.

ये भी पढ़ें..13 साल की किशोरी से 3 दिन तक 9 लोगों ने किया गैंगरेप, मासूम की दर्द भरी दस्तां सुन कांप उठेगी रूह…

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर उनके फैंस के दिल और दिमाग में एक ही सवाल आता है कि आखिर वो शादी कब करेंगे ? पर क्या आप जानते है कि सलमान को बचपन में एक लड़की बहुत पसंद आई थी, लेकिन सलमान उससे अपने दिल की बात नहीं कह सके थे.

सलमान ने किया बड़ा खुसाला

दरअसल बिग बॉस 13 के दौरान अजय देवगन और काजोल के साथ खेले गए एक गेम के चलते स्वयं सलमान ने यह किस्सा सुनाया था. सलमान ने बताया एक लड़की थी, जिसके कुत्ते ने उन्हें काट लिया था.

सलमान (Salman Khan) ने आगे बताया कि, मैं उसे सच में पसंद करता था, लेकिन रिजेक्शन के डर से कभी कह नहीं सका. सलमान ने बताया कि उस लड़की के साथ उनके तीन दोस्तों का भी अफेयर रहा था और उन्हें बहुत बाद में इस बात का पता चला था कि वह लड़की भी उन्हें पसंद करती थी.

15-20 साल बाद हुई थी मुलाकात

सलमान ने बताया कि अगर उस समय उन्होंने अपने प्यार का इजहार कर दिया होता तो वो आज दादा बन चुके होते. इस बात को याद करते हुए सलमान जोरों से हसेंने लगते हैं और कहते हैं, ठीक 15-20 साल बाद मेरी मुलाकात उसी लड़की से दोबारा हुई,

वह दादी बन चुकी थी, उसने मुझसे कहा – मेरे पोते-पोती तुम्हारे फैन हैं उन्हें तुम्हारी फ़िल्में पसंद हैं. सलमान आगे कहते हैं कि उस लड़की को अपने दिल की बात ना कहकर उन्होंने अच्छा ही किया वरना आज वह भी दादाजी जाते.

बिगबॉस शो को होस्ट कर रहे है सलमान

गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों कलर्स पर प्रसारित होने वाला कार्यक्रम बिगबॉस शो को होस्ट कर रहे है. आए दिन सलमान खान बिगबॉस के शो में घरवालों को फटकार लगाते ही दिखाई देते है.

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

salman khan agesalman khan first moviesalman khan ki filmsalman khan net worthsalman khan wifeदबंग सलमान खान
Comments (0)
Add Comment