छात्रा पर गोली चलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

एटा–कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में 2 दिन पूर्व हुई नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म के प्रयास में असफल रहने के बाद गोली मारने की वारदात पर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

दरअसल एटा के कोतवाली देहात क्षेत्र के लालघड़ी गांव के पास कोचिंग से साइकिल द्वारा अपने घर जा रही नाबालिक छात्रा को गांव के बाहर ही तीन युवकों ने रोक लिया और उसके साथ बदनियती से उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। छात्रा द्वारा अभियुक्तों का विरोध करने पर अभियुक्तों ने छात्रा को जान से मारने की नियत से गोली मार दी, जो छात्रा के पैर में जा लगी। वही दूसरी गोली भी बदमाशों ने छात्रा पर चलाई जिससे वह बाल बाल बच गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके की तरफ दौड़ पड़े ग्रामीणों को आता देख अभियुक्त मौके पर छात्राओं को छोड़कर फरार हो गए।

वहीं ग्रामीणों ने घायल छात्रा को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी पुलिस द्वारा छात्रा के परिजनों को भी सूचना दी गई सूचना पर पहुंचे परिजनों ने थाना में अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कराया जिसमें पुलिस द्वारा आज कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनके पास से घटना में प्रयुक्त 2 अवैध तमंचा व 4 कारतूस बरामद किये गये है।

जब इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा सुनील कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि 16 अक्टूबर की शाम को कोतवाली देहात क्षेत्र में हाई स्कूल की एक छात्रा शाम को कोचिंग से घर जा रही थी। तभी रास्ते में तीन युवकों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया और विरोध करने पर उसके ऊपर गोली चलाई। थाने में 107 आईपीसी व 376 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। उसमें पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

फिलहाल पुलिस द्वारा इनके एक फरार आरोपी की तलाश की जा रही है जिसके लिए पुलिस टीमें लगी हुई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अभी कुछ दिन पहले एक बच्ची से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया था जिसको ग्रामीणों ने गांव स्तर पर ही समाप्त कर दिया लेकिन इन लोगों के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही की जा रही है और अब इन अभियुक्तों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही भी की जाएगी।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Two accused
Comments (0)
Add Comment