UP: अपराध पर कैसे लगेगा ब्रेक, जब बंदूक में गोली भी भरना नहीं जानती पुलिस ! देखें वीडियो

यूपी पुलिस एक बार फिर विवादों का आ गयी है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए यूपी पुलिस के एक वीडियो ने खाकी को फिर कठघरे में खड़ा कर दिया है। वायरल वीडियो के चलते चहुंओर यूपी पुलिस की किरकिरी भी हो रही है। दरअसल हुआ यूं कि एक सब-इंस्पेक्टर डीआईजी के सामने राइफल टेस्ट फायर करने में नाकाम साबित हो गये। जिसके चलते वहां मौजूद अन्य अधिकारी यह देखकर हैरान रह गये।

ये भी पढें..मां की अचानक बिगड़ी तबीयत, मिलने अस्‍पताल पहुंचे PM मोदी, डॉक्‍टरों से की बात

वीडियो में दिखायी दे रहा है कि सब-इंस्पेक्टर बंदूक की नली में सामने की तरफ से गोली डाल देता है। संत कबीर नगर जिले के खलीलाबाद पुलिस थाने का यह वीडियो है, उसमें देखा जा सकता है कि सब-इंस्पेक्टर को राइफल में गोली लोड करना और फायर करना नहीं आ रहा है। इस वक्त डीआईजी आरके भारद्वाज भी मौजूद थे और सब-इंस्पेक्टर के कौशल की जांच कर रहे थे कि वह राइफल कैसे फायर करता है।

सब-इंस्पेक्टर को पता नहीं था कि राइफल को कैसे लोड करना है और कारतूस को बैरल के माध्यम से कैसे डालना हैं। इसके बाद डीआईजी अन्य अधिकारियों से इसके बारे में पूछते हुए और सब-इंस्पेक्टर पर हंसते हुए दिखाई देते हैं कि वह राइफल लोड करना नहीं जानते।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bastibasti newsBasti News in HindiBasti policeBasti police viral videoup newsup police viral videouttar pradeshबंदूक में गोली नहीं डाल पाया एसआईबस्तीबस्ती न्यूजबस्ती पुलिस
Comments (0)
Add Comment