सड़क हादसे में सिपाही की दर्दनाक मौत…

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे (accident) में सिपाही की मौत हो गई। मृतक सिपाही बुलंदशहर जिले में तैनात थे। दरअसल लोनार कोतवाली क्षेत्र में सवायजपुर तहसील के पास बिल्हौर-कटरा मार्ग पर मंगलवार तड़के बाइक सवार सिपाही गंभीर रूप से घायल हालत में पड़ा मिला।

ये भी पढ़ें..SSP का सख्त आदेश, नाकारा सिपाही पुलिस लाइन में छीलेंगे घास, साफ करेंगे बंदूक’…

माना जा रहा है कि सिपाही की बाइक किसी जानवर से टकरा गई थी। जिस वजह से ये हादसा हुआ। सिपाही को जब तक अस्पताल भेजा गया वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल हादसे की सूचना सिपाही के परिजनों को दे दी गई है। उधर सिपाही की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

हरदोई में तैनात था सिपाही…

बता दें कि हरियाणा के झज्जर जनपद के सालाबास थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पिलोहर निवासी गुलशन शर्मा (27) यूपी पुलिस में सिपाही था। इन दिनों उसकी तैनाती बुलंदशहर जनपद में थी। इससे पहले वह हरदोई जनपद में ही तैनात था। सोमवार को वह किसी कार्य से हरदोई आया था। मंगलवार तड़के बाइक से वापस बुलंदशहर जा रहा था। इस दौरान हादसे (accident) में उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

accidentAccident Constable Deathbulandshahr policeConstable DeathHardoi policeroad accidentUP Latest NewsUP policeबुलंदशहर पुलिसयूपी की लेटेस्ट न्यूजयूपी पुलिससड़क हादसासिपाही की मौतहरदोई पुलिसहादसे सिपाही की मौत
Comments (0)
Add Comment