SSP का सख्त आदेश, नाकारा सिपाही पुलिस लाइन में छीलेंगे घास, साफ करेंगे बंदूक’…

बरेली SSP रोहित सिंह सजवान बीट बुक सिपाहियों के साथ बैठक कर उनके कामकाज की समीक्षा...

उत्तर प्रदेश पुलिस हमेशा चर्चा में रहती है। यूपी पुलिस देश भर का सबसे बड़ा और सर्वोत्तम बल माना जाता है। इसकी वजह है कि अफसरों से लेकर सिपाही तक इस बात का ध्यान रखते हैं कि कानून व्यवस्था बनी रहे। ऐसे में अफसर (SSP) आए दिन लापरवाही करने वाले अधीनस्थों को सजा देते हैं, जबकि अच्छा काम करने वालों को सम्मानित भी करते हैं।

ये भी पढ़ें..शादी की पहली रात यौन संबंध बनाने के दौरान दुल्हन की हुई मौत, सदमें में दूल्हा…

एक ऐसा ही मामला बरेली जिले से सामने आया है जहां काम न करने वाले सिपाहियों को ने पुलिस लाइन के कामों में लगाया, जबकि अच्छा काम करने वालों को इनाम देकर सम्मानित किया जा रहा है।

खबर के मुताबिक, मंगलवार को पुलिस लाइन में एसएसपी (SSP) रोहित सिंह सजवाण बीट बुक सिपाहियों के साथ बैठक कर उनके कामकाज की समीक्षा की। बैठक में जिल के सभी थानों से दो-दो आरक्षियों को बुलाया गया था। एसएसपी ने स्वयं उनकी बीट बुक की जांच की। इस दौरान अच्छा काम करने वाले सिपाहियों को सराहना की गई जब काम न करने वाले पुलिसकर्मियों को सजा दी गई।

इन पुलिसकर्मियों को मिली सजा…

नवाबगंज के सिपाही विकास कुमार, सिपाही राहुल कुमार, देवरनियां के सिपाही शुभम कुमार, बिथरी चैनपुर थाने के सिपाही विपिन कुमार, शीशगढ़ थाने के सिपाही देवेन्द्र सिंह ने अपनी बीट बुक पर कोई सूचना अंकित नहीं की। जिस पर एसएसपी ने उन्हें दंडित किया। एसएसपी ने ऐसे नाकारा सिपाहियों से पुलिस लाइन में घास छिलवाने, परेड कराने, बंदूकें साफ कराने का दंड दिया है।

इनको मिला इनाम

जबकि SSP ने अच्छा काम काने वाले हेड कांस्टेबल विनोद कुमार थाना सिरौली, कांस्टेबल रोबिन थाना शाही व कांस्टेबल आकाश राणा थाना भमौरा को SSP ने उनके काम को सराहा और पुलिस कर्मियों को 250-250 रुपये से पुरस्कृत किया गया है।

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bareilly policePolicemen honoredReview BaithSoldier punishedSSP Rohit SinghUP policeएसएसपी रोहित सिंहपुलिसकर्मियों किया सम्मानितयूपी पुलिससमीक्षा बैकठसिपाहियों को सजा
Comments (0)
Add Comment