स्कूल में दर्दनाक हादसा,एक बच्चे की मौत एक घायल

एटा — मलावन थाना क्षेत्र के कस्बा मलावन में जीटी रोड स्थित केनरा बैंक के समीप बना प्राथमिक विद्यालय पर सरकारी स्कूल की छत गिरने से एक बच्चा की मौके पर मौत हो गयी जबकि एक गंभीर घायल हो गया।

आपको बता दें कि छुट्टी के बाद विद्यालय के ग्राउंड में छोटे-छोटे बच्चे गेंद खेल रहे थे,वही गेंद शौचालय के ऊपर जा गिरी तीनों बच्चों ने गेंद को उठाने के लिए बाउंड्री द्वारा शौचालय के ऊपर चढ गये और शौचालय का छज्जा गिरने से तीनों बच्चे दब गए। चीख पुकार होने से तीन बच्चों को घायल हालत में निकाल लिया जबकि एक 12 वर्षीय अनुराग पुत्र टंडन ठाकुर निवासी मलावन की मौके पर ही मौत हो गई। जिससे परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।

जिसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची गई पुलिस ने बच्चे के शव को उठाकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजना चाह लेकिन ग्रामीणों ने शव को उठाने से इंकार कर दिया मृतक के परिजनों का कहना है कि जब तक कोई जिले का वरिष्ठ अधिकारी यहां नहीं आता है तब तक हम शव नहीं उठने देंगे।

क्योंकि स्कूल के बने छज्जे की घटिया क्वालिटी के चककर में ये बड़ा हादसा हुआ इसी के चलते ग्रामीणों में आक्रोश पनप गया और मौके पर पहुंचे एसडीएम ने परिजनों और ग्रामीणों को समझा बुझाकर जांच कराकर कार्यवाही के लिए कहा है वही परिजनों का कहना है कि स्कूल में बने शौचालय और इमारत की उच्च स्तरीय जांच होकर दोषी पाए जाने पर उन लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी,एटा)

Comments (0)
Add Comment