नदी किनारे नहा रहे तीन बच्चों की डूबकर मौत, मचा कोहराम

तीनों बच्चे अपने-अपने परिवार के इकलौते पुत्र थे...

ललितपुर — यूपी के ललितपुर में उस वक्त कोहराम मच गया है जब रोहणी नदी के किनारे नहा रहे तीन मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई। बच्चों के पानी में डूबने की खबर से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची थाना मडावरा पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर तीनों बच्चों की शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

दरअसल मामला थाना मड़ावरा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सौरई का है। बताया गया है कि गांव के मजदूर परिवारों के चार बच्चे गांव के पास से निकली रोहिणी नदी में नहाने के लिए गए हुए थे। नहाते समय वह गहरे पानी में डूब गए। तभी मौके पर मौजूद एक अन्य साथी बच्चे ने इस घटना की सूचना ग्रामीणों को दी। जब तक ग्रामीण घटनास्थल पर आए तब तक बच्चे पानी में डूब चुके थे। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची थाना मडावरा पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और पानी में डूबे तीन बच्चों के शवों को बरामद कर लिया। बताया गया है कि तीनों बच्चे अपने-अपने परिवार के इकलौते पुत्र थे। पुलिस ने तीनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना से गांव में मातम पसरा हुआ है।

Comments (0)
Add Comment