लखनऊ में चोरों ने प्याज और लहसुन पर डाला डाका, FIR दर्ज

लखनऊ — प्याज की कीमतें बढ़ने की वजह से इसकी काला बाजारी भी बढ़ गई है.प्याज की कीमते क्या बढ़ी बदमाशों की नजरे ही टेढ़ी हो गई. ताजा मामला राजधानी लखनऊ के आलमबाग की मवैया सब्जी मंडी का है. जहां चोरों ने तीन बोरी प्याज, दो बोरी लहसुन और एक हजार रुपये के सिक्के उठा ले गए. पीड़ित दुकानदार ने घटना के संबंध में आलमबाग पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की पड़ताल की जा रही है.

बता दें कि मवैया मंडी में वीरेन्द्र कुमार साहू की सब्जी की दुकान है. उन्होंने पुलिस को बताया कि वह रात 11 बजे दुकान बंद कर घर चले गए थे. दुकान में प्याज, लहसुन व अन्य सब्जियों का स्टॉक मौजूद था. सोमवार सुबह 6:15 बजे दुकान खोली तो सामान अस्त-व्यस्त था. सामान का मिलान करने पर तीन बोरी प्याज, दो बोरी लहसुन और एक हजार रुपये के सिक्के गायब मिले. पीड़ित के मुताबिक, बोरियों में करीब 160 किलो प्याज और 70 किलो लहसुन था. इनकी कीमत करीब 28,600 रुपये बताई जा रही है.

इससे पहले सोमवार को गोरखपुर के राजघाट इलाके के टीडीएम चौराहे के पास बाइक सवार दो युवकों ने रिक्शा चालक से एक बोरी प्याज लूट लिया था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों के तलाश में जुट गई है.

Comments (0)
Add Comment