CSK को बड़ा झटका, सुरेश रैना IPL 2020 से हुए बाहर, ये वजह आई सामने

सीएसके के सीईओ के ई विश्वनाथन ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को आईपीएल 2020 से पहले तगड़ा झटका लगा है। आईपीएल (IPL) खेलने के लिए यूएई पहुंच चेन्नई सुपर किंग्स के
धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना पूरे सीजन से बाहर हो गए है.

ये भी पढ़ें..महिला सिपाही के सामने पति की चाकू से गोदकर हत्या,चीखती-चिल्लाती रही सिपाही

परिवारिक कारणों से वापस लौटे रैना

बताया जा रहा है कि रैना परिवारिक कारणों से देश वापस आ गए हैं. इसकी जानकारी खुद सीएसके के सीईओ के ई विश्वनाथन ने सोशल मीडिया पर देते हुए कहा कि टीम इस समय में उनके परिवार को पूरा समर्थन दे रही है.

सीएसके के सीईओ ने ट्विटर पर लिखा, ‘सुरेश रैना निजी कारणों से भारत वापस लौट चुके हैं. वह पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स इस समय में सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन दे रही है.’

रैना मार्च में दोबारा बने थे रैना पिता

आपको बता दें कि इसी साल मार्च में रैना दोबारा पिता बने थे. उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी ने बेटे को जन्म दिया था. बेटे का नाम दोनों ने रियो रखा था.

गौरतलब है कि सीएसके के सदस्य को दुबई पहुंचने के बाद ही कोरोना हुआ था जिसके बाद शुक्रवार को पूरी टीम को क्वारंटीन कर दिया गया था. ऐसी खबरें चल रही हैं कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कुल 11 सदस्यों को कोरोना हुआ है, जिसमें से एक भारतीय खिलाड़ी भी है.

बता दें चेन्नई की टीम चेपुक में पांच दिन का कैंप करने के बाद 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी और वो 6 दिन के क्वारंटीन पीरियड में थे सुरेश रैना भी टीम के साथ यूएई पहुंचे थे. वह चेन्नई में हुए कैंप का भी हिस्सा थे. जहां बाकी टीम होटल में बंद थी वहीं रैना देश लौट आए हैं.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिए संन्यास

सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर 15 अगस्त को पोस्ट किया था अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं सुरेश रैना ने भारत के लिए 18 टेस्ट मैच और 226 वनडे के अलावा कुल 78 टी-20 मैच खेले. 226 वनडे मैचों में रैना ने पांच शतकों की मदद से 5615 रन बनाए.

टी-20 क्रिकेट में उन्होंने एक शतक के साथ 1605 रन बनाए थे. टेस्ट मैचों में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और 18 टेस्ट मैचों में उनके बल्ले से महज 768 रन निकले थे.

ये भी पढ़ें..UP में सख्त होगी साप्ताहिक बंदी, CM योगी ने दिए कड़े निर्देश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

chennai super kingschinnachinna thalacricket newscskindia cricket teamipl 2020sports newssuresh rainasuresh raina cskआईपीएल 2020क्रिकेट न्यूजचेन्नाई सुपरकिंग्सभारतीय क्रिकेट टीमसीएसकेसुरेश रैनासुरेश रैना आईपीएल 2020सुरेश रैना सीएसकेस्पोर्ट्स न्यूज
Comments (0)
Add Comment