बकरी चोरी के शक में ग्रामीणों ने युवक को दी तालिबानी सजा, पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा

यूपी के सुल्तानपुर जिले में शनिवार को लोगो ने बकरी चोरी के संदेह में एक युवक को पेड़ में बांधकर जमकर पीटा। दरअसल पूरा मामला कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अहिमाने गांव का है जहाँ पर गांव वालों ने राजकुमार विश्वकर्मा निवासी ब्रह्मजीतपुर को पकडकर उसे तालिबनी सजा दी। गांव वालों ने युवक को पेड़ से उल्टा लटका दिया है और उसकी जमकर पिटाई।

ये भी पढ़ें..36 घंटे में अमेरिका ने अपने सैनिकों की शहादत का लिया बदला, ISIS के गढ़ में बरसाए बम

बता दें कि राजकुमार पर गांव वालों को शक है कि वो गांव से बकरी चुराता है। जिसके बाद गांव वालों ने खुद ही सजा देना का निर्णय कर लिया। जिसके बाद गांव वालों ने राजजकुमार को पेड़ से बांध दिया और शुरू कर दी उसकी पिटाई। हद तो तब हो गयी जब पीटने के बाद भी ग्रमीणों का मन नही भरा। तो युवक को पेड़ से उल्टा लटका दिया।

इस दौरान पकड़ा गया युवक ग्रमीणों से लाख फरियाद व मिन्नते मांगी पर ग्रमीणों का दिल नही पसीजा, ग्रमीणों द्वारा युवक को दी गई तालिबानी सजा को गांव के ही किसी व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब सवाल यह उठता है कि क्या शव के अधार पर किसी की पिटाई करना जायज है। क्या ग्रामीण उसे पुलिस को नहीं दे सकते थे।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- SHARAD SRIVASTAVA, सुल्तानपुर)

Sultanpur Latest News Hindisultanpur newsUP News HindiYoung man tied in a tree and beaten upYouth beaten upYouth punished by Talibanयुवक की पिटाईयुवक को तालिबानी सजायुवक को पेड़ में बांधकर पीटायूपी समाचार हिन्दीसुल्तानपुर की लेटेस्ट खबरे हिन्दीसुल्तानपुर न्यूज
Comments (0)
Add Comment