अचानक धू-धूकर जलने लगी कार और फिर…

एटा– खबर एटा जनपद से है जहाँ सड़क पर एक कार में अचानक आग लगने से देखते ही देखते बर्निंग कार बन गई और टाटा की टियागो कार आग के गोले में तब्दील हो कर जलकर राख हो गई।

यह भी पढ़ें-प्रदेश अध्यक्ष की रिहाई के लिए पूरे प्रदेश में लगेंगे 10 लाख पोस्टर

कहते है कि “जाकों राखें साईंया मार सकें ना कोय” ये प्रत्यक्ष दर्शियों का मानना है कि आसपास के लोग तत्काल मौके पर पहुँच गए और कार स्वामी ने सूझबूझ दिखाते हुए पल में परिवार को कार से सुरक्षित निकाल लिया नही तो एक बड़ा हादसा घटित हो सकता था, कियोकि कार में एक कार स्वामी, 2 बच्चों,एक महिला सहित 4 लोग कार में सवार थे। मौके पर मौजूद लोगों ने थाना मारहरा को कार में लगी भीषण आग की सूचना दी तब मौके पर पहुची पुलिस और क्षेत्रीय लोगों ने कड़ी मसकक्त के बाद आग पर काबू पाया।

दरअसल पूरा मामला थाना मारहरा क्षेत्र के गांव हयातपुर माफी निवासी लालबहादुर अपनी टाटा की टियागो कार से अपने परिवार के साथ अपनी ससुराल मारहरा क्षेत्र के नगला भजना गाँव मे जा रहा था तभी रास्ते में अचानक कार में आग लग गयी कार में शार्ट सर्किट होने के कारण आग लगना बताया जा रहा है। कार में आग लगने से पूरा परिवार बाल-बाल बच गया।

कार स्वामी लालबहादुर ने सूझबूझ के साथ कार में सवार पत्नी शशिलता और 5 वर्षीय बॉबी व 3 वर्षीय सूर्या को पल में बाहर निकाल लिया जिसके बाद कार आग का गोला बन गई और देखते ही देखते टियागो कार राख हो गई। जिसकी सूचना राहगीरों द्वारा नजदीकी थाना मारहरा पुलिस को दी मौके पर पहुची थाना पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मसकक्त के बाद कार की आग बुझाकर कार स्वामी सहित चारों कार सवार लोगों को उनके घर सुरक्षित पहुचाया गया।

(रिपोर्ट- आर.बी.द्विवेदी, एटा)

burning caretahगांव हयातपुर माफी
Comments (0)
Add Comment