पति-पत्नी सहित 3 ने फांसी लगाकर दी जान

जालौन में एक ही गांव में पारिवारिक कलह के कारण पति-पत्नी सहित तीन लोगों ने फांसी लगाकर जान दे दी। इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई। पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।
घटना जालौन के एट थाना क्षेत्र के ग्राम वर्द्ध की है। जहां इस गांव के रहने वाले दंपत्ति राजवीर सिंह चौहान और उसकी पत्नी रजनी ने देर रात को घर पर फांसी लगाकर जान दे दी। दोनों के शव एक ही कमरे में एक ही कुंदे पर अलग-अलग रस्सियों से लटके मिले। इसके बारे में सुबह पता चला जब घर के लोग कमरे में पहुंचे, जहां दोनों को लटका हुआ देखा पूरे घर में कोहराम मच गया। इसको देख तत्काल परिजनों ने सूचना एट थाना पुलिस को दी। वही गांव के ही रहने वाले पोषक अहिरवार ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। पोषण ने के आत्महत्या पत्नी के मायके से न आने पर की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई। पुलिस ने पति-पत्नी के शव को नीचे उतारा, साथ ही पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही पोषक के भी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।
वही बताया गया कि राजवीर चौहान और उसकी पत्नी रजनी में आये दिन घरेलू कलह होता था, राजवीर शराब पीता था और इसी शराब को लेकर विवाद होता रहता था। यही आत्महत्या का कारण बना है।
इस मामले में कोंच के क्षेत्राधिकारी राहुल पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतेजार किया जा रहा। उसके बाद ही कुछ बताया जा सकता है। वही पुलिस इस बारे में भी पता लगा रही कि कही राजवीर ने रजनी को मारकर खुद आत्महत्या तो नहीं की।
(रिपोर्ट -अनुज कौशिक ,जालौन)
Comments (0)
Add Comment