सिपाही के पार्थिव शरीर को SP-SSP ने दिया कंधा, नहीं रोक पाए आंसू…

यूपी पुलिस विभाग में तैनात सिपाही (soldier) की अचानक हुई मौत से हड़कंप मच गया. मृतक सिपाही लव कुमार 2011 बैच का था. मृतक सिपाही फतेहगढ़ पुलिस लाइन में तैनात था.

ये भी पढ़ें..लखनऊ के पर्व SSP का निधन…

मिली जानकारी के मुताबिक फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ पुलिस लाइन में तैनात सिपाही लव कुमार की अचानक तबियत बिगड़ गई जिसे आनन-फानन में शहर के एक निजी अस्पताल में कराया भर्ती जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.सिपाही की मौत की खबर फैलते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया.

राजकीय सम्मान के साथ दी गई विदाई…

सिपाही (soldier) लव कुमार की मौत की खबर आलाधिकारियों के साथ परिजनों को भी दी गई. जानकारी होते ही आला अफसर मौके पर पहुंचे और सिपाही के शव का पोस्टमार्टम करवाया.

वहीं पुलिस लाइन में पूरे राजकीय सम्मान के साथ सिपाही (soldier) के पार्थिव शरीर को अंतिम विदाई दी गई. सिपाही के पार्थिव शरीर को एसपी डॉ अनिल मिश्रा, एसएसपी अजय प्रताप सहित पुलिसकर्मियों ने कंधा दिया. इस दौरान पुलिसकर्मियों के आंखे नम थी. हर कोई अपने साथी के जाने के गम में दुखी था.

ये भी पढ़ें..बारात ले जाने की चल रही थी तैयारी, अचानक दुल्हन की हुई मौत, खबर सुन जमीन पर गिरा दूल्हा और फिर…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- दिलीप कटियार, फर्रुखाबद)

Farrukhabad policepolice stationeSoldier deathSP-SSP gave KandhaUP policeएसपी-एसएसपी ने दी दिया कांधापुलिस लाइनपुलिस लाइन में तैनात सिपाही की मौतफर्रुखाबाद पुलिसयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment