सुहागरात पर दुल्हन के साथ हुआ कुछ ऐसा कि पहुंच गई थाने, जान आप भी रह जाएंगे दंग

एक नई नवेली दुल्हन के साथ ससुराल पहुंचते ही ऐसी घटना हुई जिसके चलते सुहागरात से पहले वह थाने पहुंच गई।

एक नई नवेली दुल्हन के साथ ससुराल पहुंचते ही ऐसी घटना हुई जिसके चलते सुहागरात से पहले वह थाने पहुंच गई। ससुराल पहुंची  नई-नवेली दुल्हन के साथ जो हुआ उस बारे में उसने कभी ख्वाब में भी नहीं सोचा था। न तो वहां पर उस समय ससुराल वालों ने साथ दिया और न ही उसके पति ने भी उसका साथ नहीं दिया। उसके सारे अरमानों पर एक ही दिन में पानी फिर गया।

ससुराल पहुंचते ही दुल्हन के हुई छेड़खानी: 

जानकारी के मुताबिक यह घटना उत्तर प्रदेश के अमरोहा से सामने आया है। दरअसल यहां शादी के दूसरे दिन ही नई नवेली दुल्हन के साथ दूल्हे के एक रिश्तेदार ने उससे छेड़खानी कर दी। जब दुल्हन ने इसका विरोध किया तो उल्टा ससुराल वालों ने उसके साथ ही मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं मारपीट करने के बाद ससुराल वालों ने उसे कमरे में बंद कर दिया।

नई नवेली दुल्हन के साथ हुई मारपीट:

वहीं नव विवाहिता का आरोप है कि ससुराल में कदम रखने से पहले पति के एक रिश्तेदार ने उसके साथ जबरन संबंध बनाने की कोशिश करने लगा। दुल्हन के विरोध करने पर उसकी पत्नी ने झूठा आरोप लगाने की बात कहकर उसके साथ मारपीट की और कमरे में उसको बंद कर दिया। यहां तक कि पूरी रात उसको भूखा ही रखा। वही अगले दिन लड़की के घर वाले पहुंचे तो बेटी को लेकर थाने पहुंच गए। इसके बाद कोतवाली पहुंचकर ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया।

 

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Amroha Ki NewsBride MolestationBridegroomhindi newsNews in HindiUP Latest Newsअमरोहा की खबरदुल्हन से छेड़खानीदूल्हा-दुल्हनयूपी लेटेस्ट न्यूज
Comments (0)
Add Comment