यूपी पुलिस के एक और सिपाही ने की खुदकुशी, महकमे में मचा हड़कंप

यूपी में पुलिसकर्मियों की आत्महत्या का सिलसिला थम नहीं रहा है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक सिपाही ने फांसी लगाकर जान दे दी. आत्महत्या करने से ठीक पहले सिपाही एसपी आवास से ड्यूटी करके वापस लौटा था. मकान मालिक के बच्चों ने जब खिड़की से सिपाही को लटका देख शोर मचाया. इस पर परिवार व मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. वह मामले की छानबीन कर रही है. वहीं मृतक की पत्नी आदि मौके पर आ गये. उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

ये भी पढ़ें..घोड़े पर सवार हो बारात लेकर पहुंची एयरहोस्टेस दुल्हनिया, कभी देखी है ऐसी अनोखी बारात…

फांसी से लटका मिला सिपाही शव

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के इटावा की फ्रेंडस कॉलोनी में रहने वाले सिपाही सौरभ यादव 2005 में पुलिस में भर्ती हुआ था. वह फतेहगढ़ के मोहल्ला नवदिया में सत्यप्रकाश शुक्ला के मकान में किराए पर रहता था. उसकी इन दिनों फतेहगढ़ पुलिस में तैनाती थी. सुबह ही सिपाही एसपी आवास से ड्यूटी कर लौटा था.

कई दिनों से परेशान था सिपाही

सिपाही को फांसी पर लटकता देख मकान मालिक के बच्चों ने पुलिस को जानकारी दी।सूचना पर पुलिस बल के साथ अपर पुलिस अधीक्षक ने पहुँच कर जांच पड़ताल की. सूत्रों के अनुसार मृतक सिपाही सौरभ यादव दिमागी तौर से परेशान था. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीँ सिपाही के परिजनों को सूचना दी गई है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं दूसरी तरफ अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया कि सभी जरूरी पहलुओं की जाँच की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें.. पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी से किया रेप, खून से लथपथ मिली मासूम

ये भी पढ़ें.. अय्यर के साथ रोहित शर्मा और शार्दुल का जबरदस्त नागिन डांस, देखें मजेदार वीडियो

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Farrukhabad newskanpurKanpur Hindi SamacharKanpur NewsKanpur News in HindiLatest Kanpur News in HindiSuicide newsup newsसिपाही ने की खुदकुशी
Comments (0)
Add Comment