एक करोड़ की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार…

भारत – नेपाल सीमा के पास से स्मैक (smuggler ) का जखीरा बरामद हुआ है। पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने गश्त के दौरान तस्कर को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें..अजब-गजब ! एक साथ जन्मी तीन बहनें एक साथ हुई प्रेग्नेंट, सामने आई ये बड़ी वजह…

जिले के भारत-नेपाल सीमा पर स्थित रुपईडीहा बॉर्डर खुली सीमा है। सीमा की सुरक्षा के लिए एसएसबी व पुलिस के जवान मुस्तैद हैं। सीमा की सुरक्षा के लिए रुपईडीहा थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक रूदल बहादुर सिंह व एसएसबी के एएसआई दीप सिंह भाटी दल बल के साथ गश्त कर रहे थे। गश्त के दौरान माल गोदाम रोड के पास से एक युवक दिखाई पड़ा। टीम ने रोका तो वह भागने लगा।

तस्कर के पास से 1.07 ग्राम स्मैक बरामद

भाग रहे युवक को टीम ने घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया। एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने तलाशी के दौरान तस्कर (smuggler ) के पास से 1.07 ग्राम स्मैक बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपी की पहचान नफीस निवासी सहजना रुपईडीहा के रूप में हुई है। तस्कर के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बरामद स्मैक की अंतर्राष्ट्रीय कीमत एक करोड़ 07 लाख रुपये आंकी गई है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich newscase registeredIndia-leader borderSmack of one croresmack smugglerSmuggler arrestedएक करोड़ की स्मैकतस्कर गिरफ्तारबहराइच न्यूजभारत-नेता सीमामुकदमा दर्जस्मैक तस्कर
Comments (0)
Add Comment