भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत

यूपी के सिद्धार्थनगर में सोमवार सुबह 4 बजे एनएच-233 पर तेज़ रफ़्तार के चलते 6 लोगो की मौत हो गई । करीब 4 बजे एक बलेनो गाड़ी से कपिलवस्तु थानाक्षेत्र के रक्सौल गाँव निवासी एक परिवार बच्चे का मुंडन करवाने बिहार के बैरवा के लिए निकला।

ये भी पढ़ें..अखिलेश यादव ने बिहार चुनाव को लेकर भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

3 गंभीर रूप से घायल

लेकिन 10 किलोमीटर के बाद ही तेज़ रफ़्तार के चलते गाड़ी अनियंत्रित होकर मधुबेनिया के पास पल से जा टकराई। जिससे 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । यह एक ही परिवार के सदस्य हैं । घटना के बाद घायलों को जिला अस्पताल की इमरजेंसी लाया गया जहां 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया वही एक बच्चे का इलाज आईसीयू में चल रहा है । 3 लोग गंभीर रूप से घायल है।

सूचना पा कर जिले के आला अधिकारियों ने जिला अस्पताल में पहुँचे और मामले की जानकारी ली वही मौजूद परिवार के सदस्य ने घटना क्रम को बताया वहीं मौके पर मौजूद ज़िले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है और घायलों का इलाज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनिल कुमार, सिद्धार्थनगर)

6 की दर्दनाक मौतroad accidentSevere road accidentSiddharthnagartraumatic death of 6upUP policeभीषण सड़क हादसायूपीयूपी पुलिससड़क हादसासिद्धार्थनगर
Comments (0)
Add Comment